Breaking News

आईएमटी क्लब ग्राउंड में तीन दिवसीय आईएमटी इंडस्ट्रियल एक्सपो का आयोजन 10 से 12 दिसंबर तक किया जाएगा

 


फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:औद्योगिक संस्थान अपने अपने प्रोडक्ड को डिस्प्ले कर सकेंगे। इसके लिए प्रदेश भर से औद्योगिक संस्थानों को आमंत्रित किया जा रहा है।

अब तक करीब पांच हजार औद्योगिक संस्थानों को इमेल कर उन्हें आमंत्रण दिया जा चुका है। ये जानकारी आईएमटी इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद राणा ने प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि इस तरह के एक्सपो आयाेजित करने का मुख्य उदेश्य इंडस्ट्री को बढ़ावा देने और एक दूसरे के उत्पाद को जानने का मौका देना है।

उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार भी वोकल फॉर वोकल का बढ़ावा दे रही है। ऐसे में हमारा प्रयास है कि आईएमटी के उत्पाद को लोकल में भी सप्लाई सुनिश्चित करना है। ताकि कम लागत में लोगों को सस्ता सामान उपलब्ध हो सके। उन्होंने बताया कि एक्सपो के आयेाजन होने रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे। उन्होंने बताया कि पिछली बार 220 उद्योगों ने भाग लिया था।

जबकि 25 से 30 हजार बिजिटर्स आए थे। उन्होंने बताया कि अब तक 5 हजार औद्योगिक संस्थानों को ईमेल भेजकर आमंत्रित किया जा चुका है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में सेमिनार के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हाेंगे।

प्रेसवार्ता में एसोसिएशन के पदाधिकारी प्रमोद राना,देवेंद्र गोयल,रश्मि सिंह,डीपी यादव,तेज चौधरी, एचएस शेखो,अजय अब्रोल, राजेंद्र कालरा,नितिन बरेजा, वीपी दलाल,वीपी गोयल,अवम मीडिया प्रभारी आईसी जैन मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …