Breaking News

महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट के तृतीय परिचय सम्मलेन आयोजित

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःमहाराजा अग्रसेन ट्रस्ट द्वारा नीलम बाटा रोड़ पर स्थित वैश्य भवन मे अपने तृतीय परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य उद्देश्य वैश्य समाज के पढ़े लिखे युवा ओर युवतियों के लिए वैवाहिक रिश्तों का मिलन करवाया गया है। जिसमें संस्था का गठन वर्ष 2019 मे केदारनाथ अग्रवाल द्वारा किया गया और तब से लेकर अब तक संस्था द्वारा हजारों गरीब ओर विधवा महिलाओ को सिलाई मशीन वितरित करना, जरूरतमंद विद्यार्थिओं को किताबे ओर स्कूल की जरूरी चीजे उपलब्ध करवाना,स्वास्थय जांच ओर रक्तदान शिविर लगवाने जैसे अनेको कार्य समाजहित मे निशुल्क सेवाभाव से किये जा रहे हैं। संस्था के तृतीय परिचय सम्मेलन कार्यक्रम मे बतौर मुख्यातिथि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की।इस मोके पर विपुल गोयल ने संस्था के फाउंडर चैयरमेन केदार नाथ अग्रवाल को संस्था द्वारा किये जा रहे

नेक कार्यो के लिए बधाई दी। विपुल गोयल ने अपने सम्बोधन मे आगे कहा की आज परिवार छोटे हो गये है ओर काम् में भागदौड़ की वजह और समय के अभाव के कारण से कोई रिश्तों को जोड़ने के लिए बिचोलिया नही बनता,ऐसे में इस तरह संस्था द्वारा रिश्ते तय् करवाना एक उचित ओर सराहनीय पहल है ओर परिणाम सामने हैं की मात्र 2 वर्षो के छोटे से कार्यकाल मे संस्था द्वारा 70 से अधिक विवाह संपन्न करवाए हैं ओर खबर लिखे जाने तक 165 से अधिक रेजिस्ट्रेशन के कार्यक्रम में हो चुके थे। इसके अलावा विपुल गोयल ने संस्था द्वारा किये जा रहे अन्य समाज सेवा के कार्यो की भी प्रशंशा करते हुए कहा की संस्था से जुड़े हुए सभी लोगों की मेहनत को देख ट्रस्ट का आने वाला भविष्य बहुत उज्ज्वल लग रहा हैं।

 

इससे पहले कार्यक्रम में पहुंच विपुल गोयल ने महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के सामने दीप प्रज्वलित किया ओर संस्था के पदाधिकारियों ने महाराजा अग्रसेन की पुस्तिका मुख्यतिथि को भेंट स्वरूप दी। विपुल गोयल ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी डोज समय रहते लगवाए क्योंकि कोरोना दोबारा से दस्तक दे रहा है,मास्क का इस्तेमाल खुद भी करें ओर परिवार के सदस्यों को जागरूक करते हुए एक जिम्मेेदार नागरिक का परिचय भी जरूर दे । इस कार्यक्रम में अध्यक्ष मनोज बंसल,वाइस प्रेजिडेंट अजय बंसल,कोषाध्यक्ष हर्षवर्धन गर्ग, नीता अग्रवाल,राजकुमार गर्ग,राजकुमार गुप्ता,तेजपाल गर्ग,नीरा गोयल,वीरेंद्र गौड़,व अन्य सैकड़ों लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

रेडक्रॉस भवन में तपेदिक मरीजों को पोष्टिक आहार का वितरण किया गया

  रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबाद:जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त जितेंद्र …