Breaking News

अयोध्या -मिल्कीपुर में मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर 20 एंड्रायड फोन उड़ा ले गए चोर ब्यूरो कामता शर्मा

अयोध्या –
पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज क्षेत्र के खजुराहट मिल्कीपुर संपर्क मार्ग स्थित एपीएस मोबाइल शॉप के शटर का ताला चोरों ने काटकर लगभग लाख रुपए की एंड्राइड मोबाइल को पार कर दिया।

घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी रजनीश पांडे ने घटना की बारीकी से जांच की। पीड़ित को जल्द चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

एपीएस मोबाइल शॉप के प्रोपराइटर अवतन्श प्रताप सिंह ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह शाम 8 बजे दुकान में ताला लगाकर अपने घर चले गए थे। सुबह आसपास के दुकानदारों ने देखा कि एपीएस मोबाइल शॉप की दुकान का शटर आधा उठा हुआ है तो उन लोगों ने इसकी जानकारी दुकान मालिक को दी।

जानकारी होते ही आनन-फानन में दुकानदार दुकान के ऊपर पहुंच कर देखा तो शटर का ताला कटा हुआ था। जब अंदर घुस कर देखे तो लगभग 20 एंड्रॉयड फोन गायब थे।

जिनकी कीमत लगभग लाखों रुपए बताई जा रही है।पीड़ित अवतन्श प्रताप सिंह नेहा स्थानीय पुलिस को घटना की तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली इनायतनगर अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित से चोरी हुई मोबाइलों का आईएमआई नंबर मांगा गया है , फिलहाल दुकानदार ने कहा कि मुकदमा लिख लीजिए।

हमारी दुकान का बीमा है, मेरा भुगतान बीमा कंपनी से हो जाएगा।फिलहाल घटना की गहनता से छानबीन की जा रही है।

एक माह के भीतर अज्ञात चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के 5 स्थानों पर जबरदस्त तरीके से चोरी कर कई लाख रुपए के सामानों को पार कर दिया लेकिन अभी तक पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …