Breaking News

भाजपा सरकार में धरातल पर नहीं हुआ कोई विकास:देवेंद्र चौहान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:इनेलो के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि आगामी 20 मई को पार्टी सुप्रीमो एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

देवेंद्र चौहान सहित इनेलो के अन्य नेताओं ने मंगलवार को सेक्टर-3 स्थित राजा नाहर सिंह के वंशज सुनील तेवतिया के राजा नहर सिंह महल में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक अभय चौटाला की पदयात्रा को पूरे प्रदेश में जन समर्थन मिल रहा है।

पदयात्रा के दौरान प्रदेश सरकार की नाकामियों का भी खुलासा हुआ है। बीजेपी सरकार के विकास की पोल खुलती दिखाई पड़ रही है। ग्रामीण एरिया के स्कूल टीचरों की व्यवस्था नहीं है,कोई भी सड़क ऐसी नहीं जो टूटी ना हो,जबकि दावे लंबे चौड़े किए जा रहे हैं मगर धरातल पर कोई भी विकास नहीं है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को करीब साढ़े 8 साल पहले स्मार्ट सिटी घोषित किया गया था,मगर अभी तक एक भी विकास का कार्य संपूर्ण नहीं हुआ है,जगह-जगह सडक़ें खुदी हुई है और चहुंओर उड़ती धूल विकास की परतें खोल रही है। हालात यह है कि गर्मियां शुरू होते ही कालोनियों में पानी की किल्लत शुरू हो गई है,लेकिन सरकार पानी की समस्या का कोई निराकरण नहीं कर पाई है,यह सरकार केवल निजीकरण करने में लगी है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार अब एक्साइज पॉलिसी के तहत कार्यालयों में भी बार खोलने का काम कर रही है। स्मार्ट सिटी के नाम पर बनाए गए साइकिल ट्रैक पर आज तक कोई साईकिल नहीं चली। सरकारी पैसे को अनाप-शनाप खर्च कर बर्बाद किया जा रहा है। वहीं इनेलो नेताओं में बल्लभगढ़ में वकीलों नवीका नवीसों के तोड़े गए शैडों की भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार ने पहले उन्हें जगह उपलब्ध करवाई और फिर उस पर जेसीबी चला दी,यह कहां का न्याय है,उन्होंने वकीलों के धरने प्रदर्शन को समर्थन देते हुए उनकी मांगों को जायज बताया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला पार्टी की पदयात्रा को प्रदेश भर में मिल रहे जनसमर्थन को कार्यकर्ताओं के साथ शेयर करेंगे और आगामी रणनीति का भी खुलासा करेंगे। इस अवसर पर कार्यकारी जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह तेवतिया,महिला सेल की जिला अध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू,सुनील तेवतिया,सतवीर चाहर,अजय चौधरी,दिनेश दलाल,सुरेश मोर,सुरेश वर्मा, जीत सिंह डागर व बोधराज सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …