Breaking News

आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी घोषित होने पर जिला फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। गुजरात विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की 5 सीटें आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी घोषित हो गई।

पहले दिल्ली में हुए एमसीडी चुनाव आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता बड़खल गुड़गांव रोड़ स्थित जिला कार्यालय पर पहुंचे और जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना को गुलदस्ता देकर एवं शॉल पहनाकर उनका स्वागत किया और मुबारकबाद दी।

भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी जल्द ही देश की सबसे बड़ी एवं मजबूत पार्टी बनने वाली है। लोगों के हित है उनके कल्याण के लिए लगातार कार्य करने वाले पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लगातार लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ नेता प्रवेश मेहता के नेतृत्व में यात्रा निकाली गई।

जिसमें सभी कार्यकर्ता झूमते नाचते पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी घोषित होने पर हर्षोल्लास करते हुए नजर आए। प्रवेश मेहता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए बहुत खुशी का दिन है एमसीडी चुनाव के बाद पार्टी राष्ट्रीय पार्टी घोषित हो चुकी है।

जिस प्रकार से लोगों का रुझान पार्टी के प्रति बढ़ता जा रहा है उससे निश्चित है कि आने वाले समय में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में होने वाले नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी भारी सीटें हासिल करेगी।

वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलशन बग्गा, राजेंद्र शर्मा, विनोद भाटी एवं राकेश भड़ाना ने पार्टी की जीत एवं राष्ट्रीय पार्टी बनने पर अरविंद केजरीवाल जी को मुबारक बाद दी और कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी लगातार विकास की राह में अग्रसर है।

आज निरंतर पार्टी तेजी से देश में अपना पैर पसार रही है और लगातार लोगों के दिल में जगह बना रही है।

इस मौके पर प्रवेश मेहता गुलशन बग्गा राजेंद्र शर्मा राकेश भडाणा विनोद भाटी कमल तवर मंजू गुप्ता अमन गोयल संतोष यादव भीम यादव परमजीत कौर सोनिया कथुरिया काजल लखविंदर सिंह लक्खा सुगन चंद जैन रिंकू सैलानी,वाई के शर्मा प्रमोद मनोचा तेजवंत सिंह बिट्टू, जवाहर चंदेला चंद्रपाल इंदिरा कोठारी,राजेंद्र मेहता,कृष्ण कुमार आदि ने जमकर जश्न मनाया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …