Breaking News

सड़क पर 4 साल से भरा है सीवर का पानी,सत्ताधारी नेताओं पर बरसे धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा सरकार ने हरियाणा का विकास नहीं विनाश कर डाला है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा का असली चेहरा नहीं देखा। शनिवार फरीदाबाद के दौरे पर आए सीएम खट्टर को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के उन स्थानों का दौरा करना चाहिए था जो नरक बने हुए हैं।

यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के भड़ाना चौक के पास नरक बनी सड़क का दौरा किया। धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भड़ाना चौक से प्रिंस स्कूल की तरफ जाने वाली सड़क पर 4 साल से सीवर का पानी भरा हुआ है। स्कूल में 2000 बच्चे पढ़ते हैं जिन्होंने 4 साल से जूते नहीं पहने क्योंकि सड़क पर हमेशा एक फीट से ज्यादा सीवर का पानी भरा रहता है।

सैकड़ो छात्र इस सीवर के पानी में गिरकर घायल हो चुके हैं। स्कूल की अध्यापिकाएं और स्कूल के प्रिंसिपल भी बहुत परेशान है। सड़क के दोनों तरफ रहने वाले हजारों लोग घर से निकल नहीं पाते हैं।

बड़ी-बड़ी बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा यहां कभी दिखाई ही नहीं पड़े वही स्कूल के अध्यक्ष राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि हमारे स्कूल के हजारों छात्र बहुत दुखी हैं और यहां तक की अब यहां के निवासियों के घरों में रिश्तेदारों में आना बंद कर दिया है। इस सड़क के कारण यहां के निवासियों के यहां रिश्ते आने बंद हो गए हैं। युवाओं की शादियां रुक गई है।

सैकड़ो बार संबंधित अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन सब अपनी मस्ती में मस्त है और हमारे स्कूल के हजारों बच्चे त्रस्त हैं। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मेहर चंद हरसाना,प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा,व्यापारी सेल उपाध्यक्ष सुभाष बघेल,जिला उपाध्यक्ष राम गौर,हरजिंदर सिंह मेहंदीरत्ता,वाई के शर्मा,नवीन कौशिक,भीम बघेल,विनोद कुमार,श्यामवीर,शाहिद,सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …