Breaking News

जिला संयुक्त चिकित्सालय पर पहुंच अधिकारियों द्वारा लिया गया व्यवस्थाओं का जायजा

 

जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा द्वारा जिला संयुक्त चिकित्सालय में अधिकारियों द्वारा लिया गया व्यवस्थाओं का जायजा में जाड़े के दृष्टिगत जरूरी इंतजाम का जायजा लिया।

दोनो अधिकारियों ने अस्पताल परिसर में मरीजों और उनके परिजनों से भी बात कर अस्पताल व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। जिलाधिकारी ने इस दौरान आपातकालीन सेवा, ऑपरेशन थियेटर का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी महोदय ने ड्यूटी पर मौजूद डॉ धर्मेंद्र गुप्ता से बात की और उन्हें जरूरी निर्देश देते हुए कहा कि इमर्जेंसी में आने वाले मरीजों को त्वरित इलाज उपलब्ध कराएं और इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही किसी हाल में नहीं होनी चाहिए। उन्होंने ठंड के दृष्टिगत आवश्यक इंतजाम सुनिश्चित करने हेतु भी निर्देशित किया।

दोनो अधिकारियों ने कोठीभार थाना के सोनबरसा में ट्रैक्टर की चपेट आकर जान गंवाने वाली दो बच्चियों के परिजनों से भी मुलाकात की और सांत्वना व्यक्त करते हुए, उन्हें ढाढस बंधाया। जिलाधिकारी महोदय ने परिजनों को जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक सहयोग का आश्वासन दिया।
सोनबरसा में एक सड़क दुर्घटना में संजीव चौधरी की दो पुत्रियों रचना (12 वर्ष) और महिमा (14 वर्ष) की बाजार से आते समय ट्रैक्टर के चपेट में आने से मौत हो गई।
निरीक्षण के दौरान सदर कोतवाल आनंद गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …