Breaking News

जिले में होगा नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत:गोपाल शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी“अटल कमल”जिला कार्यालय पर भाजपा फरीदाबाद जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में मुख्य रूप से कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा,बड़खल विधायक सीमा त्रिखा,प्रदेश अनुसाशन समिति की अध्यक्ष नीरा तोमर,जिला प्रभारी मनीष यादव,लोकसभा विस्तारक कर्मवीर यादव एवं प्रदेश,जिला व मंडल स्तर तक के कार्यकर्त्ता उपस्तिथ रहे।

इस अवसर पर जिला प्रभारी मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि हरियाणा प्रदेश के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का 8 नवम्बर को जिला फरीदाबाद में आगमन रहेगा और इस अवसर पर फ़रीदाबाद में नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया जाएगा जिले में पहली बार प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर भव्य स्वागत किया जायेगा। बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि हम सभी कार्यकर्त्ता नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जी का जोर दार स्वागत, सम्मान करेंगे और इसे यादगार बनाएंगे।

फरीदाबाद में उनके आगमन पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। 8 नवम्बर को प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम की तैयारियों के लेकर की गई इस बैठक में विस्तृत चर्चा की गई और भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी लगाई गई है। जिले के सभी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए उत्साहित है और उनके स्वागत में भव्य तरीके से फरीदाबाद में कार्यक्रम के आयोजन को लेकर पूर्ण रूप से तैयार हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …