Breaking News

नवनियुक्त ज्वाइंट कमिश्नर का सुरेंद्र बबली ने किया स्वागत

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:नवनियुक्त ज्वाइंट कमिश्नर ओम प्रकाश का मंगलवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेंद्र शर्मा बबली ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। फरीदाबाद में ज्वाइंट कमिश्नर का पद काफी समय से खाली पड़ा था। हाल में हरियाणा सरकार द्वारा किए गए तबादलों में ओम प्रकाश को फरीदाबाद ज्वाइंट कमिश्नर की जिम्मेदारी सौंपी है।

सुरेंद्र बबली ने कहा कि ओम प्रकाश मृदुभाषी एवं सौम्य अफसर हैं और हमें उम्मीद है उनके आने से फरीदाबाद पुलिस को अतिरिक्त बल मिलेगा। फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के नेतृत्व में जिस प्रकार से फरीदाबाद पुलिस मुस्तैदी से और ईमानदारी से काम कर रहे है, उसको आगे बढ़ने का काम नवनियुक्त ज्वाइंट कमिश्नर ओम प्रकाश करेंगे। निश्चित रूप से ज्वाइंट कमिश्नर के आने के बाद विकास अरोड़ा को बल मिलेगा और शहर को बेहतरीन कानून व्यवस्था प्रदान करने में मदद मिलेगी।

इस मौके पर ज्वाइंट कमिश्नर ओम प्रकाश ने सुरेंद्र बबली से शहर की कानून व्यवस्था के बाबत जानकारी हासिल की ओर सुझाव मांगे कि, किस तरह से लोगों का विश्वास और भरोसा लोगों में बढ़े। उन्होंने शहर की सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक संगठनों से इसमें सहयोग देने की अपील की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के हाल …