Breaking News

SUPER EXCLUSIVE: राम मंदिर का फैसला सुनाने वाले जज के घर पर फेंके बम, इलाके में हड़कंप, कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

प्रयागराज सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण के मकान पर बमबाजी करने का मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने उनके प्रयागराज स्थित पैतृक घर पर बदमाशों ने यह बमबाजी की।
इस घटना के बाद से यूपी प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। बता दें कि जस्टिस अशोक भूषण वही जज हैं, जिन्होंने अयोध्या राम मंदिर मामले में फैसला सुनाया था।

दरअसल, यह मामला सोमवार शाम में सामने आया है, जहां कुछ बाइक सवार बदमाशों ने जज के कर्नलगंज के हाशिमपुर मोहल्ले में स्थित मकान पर बमबाजी की है। घटना की जानकारी लगते ही कई थानों की फोर्स सहित डीआईजी मौके पर पहुंचे थे। हालांकि अभी तक ना तो कोई सुराग मिला है और ना ही आरोपी पकड़े गए हैं।

बता दें कि जज अशोक भूषण के पैतृक मकान में उनके भाई अधिवक्ता अनिल भूषण रहते हैं। जैसे ही बम की आवाज आई तो अफरा-तफरी मच गई और लोग घरों से बाहर निकले। लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग निकले थे। लोगों का कहना है कि भूषण परिवार की वैसे तो किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन पिछले कुछ दिन से इलाके में कुछ अराजकतत्व घूम रहे थे। घर में काम चलने के कारण सीसीटीवी कैमरे फिलहाल बंद हैं, जिसके कारण वह कैमरे में कैद नहीं हो सके।

 

लेकिन उनका हुलिया स्मैकिया जैसा लग रहा था।वहीं मामले की जांच कर रहे और मौके पर पहुंचे आईडी केपी सिंह का कहना है कि बम नहीं बल्कि पटाखा फोड़ा गया था। किन्हीं शरारती तत्वों इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई थानों की पुलिस टीम बनाकर लगाई गई है। बाइक और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही सभी बदमाश पुलिस की हिरासत में होंगे। साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …