Breaking News

उपजिलाधिकारी चुनार ने किया नगर पालिका कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण

 

ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर

एसडीएम ने निर्माणाधीन कूड़ा निस्तारण व सामुदायिक भवन का किया निरीक्षण।

सामुदायिक भवन लग रहे सामग्री अच्छे क्वालिटी का उपयोग हो- चुनार एसडीएम

मीरजापुर। अहरौरा नगर में स्थित नगर पालिका कार्यालय का दिन मंगलवार को एसडीएम चुनार नीरज प्रसाद पटेल ने औचक निरीक्षण किया। एसडीएम की गाड़ी नगर पालिका परिसर में घुसते ही पालिका कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया इससे पूर्व उन्होंने नगर में साफ सफाई का जायजा लिया व कार्यालय की साफ सफाई पर संतुष्टि जाहिर की, अभिलेख अपूर्ण मिलने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी फटकार लगाई.

कार्यालयो में धूल फांक रही फाइलें तीतर वितर पड़ी रही जिस पर सम्बंधित को फटकार लगाते हुए सुधार लाने की हिदायत दी कहा कि जल्द ही दुबारा निरीक्षण किया जाएगा अगर सुधार नही मिला तो कर्यवाई की जाएगी, हाउस टैक्स एवं जन कल के राजस्व की धीमी वसूली पर असंतोष व्यक्त किया। नगर में पेयजल आपूर्ति में कमी न आने को कहा, कस्बे में जिस जगह पानी किल्लत है

वहाँ तत्काल टैंकर से पानी की आपूर्ति मुहैया कराने को लेकर पालिका कर्मचारियों को निर्देशित किया। उसी दौरान हिनौता में बने निर्माणाधीन कूड़ा निस्तारण डैम्प व पट्टीकला में स्थित दुर्गा जी पहाड़ी के ऊपर बने सामुदायिक भवन का भी निरीक्षण किया। सामुदायिक भवन में लग रहे सामग्री का निरीक्षण कर संबंधित को फटकार लगाते हुए अच्छी क्वालिटी का सामग्री उपयोग करने को कहा। एसडीएम चुनार के औचक निरीक्षण से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अतिक्रमण के मुद्दे पर दूसरे दिन भी भाजपाइयो ने ईओ से किया संवाद

  अधिशासी अधिकारी करेंगे नगर का दौरा, निर्धारित होगा मानक मीरजापुर। अहरौरा नगर मे अतिक्रमण …