Breaking News

एसपी के खुलासे से हड़कंप: वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर लुटेरो के गैग सक्रिय 14 चिन्हित बदमाशो की पुलिस को तलाश

 

गाजीपुर । नंदगंज थाने की पुलिस ने हाइवे पर ट्रक ड्राइवर और खलासी से मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गैंग के 2 सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पकड़े गए लूटेरो के पास से लूट की गई नगदी राशि 25 सौ और एक चाकू और लूट की दो बाइक बरामद किया है। इस बात का खुलासा एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेन्स कर किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि 24 मई को हाइवे पर आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी के साथ लूटेरो ने मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

जिसका स्वाट टीम, सर्विलांस टीम तथा थाना नंदगंज की पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर नंदगज थाना इलाके में हुई लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए दो लूटेरों को आकुशपुर को जाने वाला हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे से आज गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 24 मई को घटना मे प्रयुक्त 01 चाकू व लूट की धनराशि 2500 रुपए व घटना मे प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी सत्यम बिंद पुत्र संजय बिंद निवासी ढेलवा थाना नंदगंज का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी राहुल बिंद पुत्र अशोक बिंद निवासी ग्राम टारडीह थाना शादियाबाद का रहने वाला है।

वहीं एसपी ने ये भी बताया कि हाइवे पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरा गैंग के 14 सदस्यों को चिन्हित किया जा चुका है। जिसमे से 10 को विभिन्न मामलों में जेल भेजा जा चुका है। आज इस गैंग के दो और सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। जबकि 2 अन्य गैंग के सदस्य अभी भी फरार चल रहे है। जल्द ही इनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पकड़े गए लूटेरो के खिलाफ धारा 411 व 4/25 आर्म्स एक्ट की बढ़ोतरी कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …