Breaking News

आमजन की सेवा करना ही है सबसे बड़ा पुरुषार्थ ओर धर्म:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री रहे विपुल गोयल ने अपने सेक्टर-16 कार्यालय से संत नगर इलाके से एक बस शनिवार सांय हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए झंडी दिखाकर रवाना की। इस मोके पर उनके साथ उनके कार्यकर्ता भी रात को बस रवाना करते समय साथ रहे।

 

पूर्व उद्योग मंत्री पिछले काफी वर्षों से फरीदाबाद क्षेत्र की जनता को धार्मिक जगहों पर तीर्थ यात्राएं करवाने के लिए हरिद्वार, शिर्डी साईं धाम,वैष्णो देवी,पटना साहेब आदि निशुल्क भेजते रहे है ओर यही क्रम पिछले आठ वर्षो से लगातार जारी है। यहां आपको बतादें की पूर्व मंत्री विपुल गोयल हमेशा अपने क्षेत्र के लिए कुछ अलग करने के लिए जाने जाते है। विपुल गोयल जोकि बतौर मंत्री रहते समय से ही लाखो लोगों को तीर्थ यात्राएं निःशुल्क करवा चुके है ओर हजारों गरीब व विधवा औरतों को राशन बांट चुके हैं। इसके अलावा विपुल गोयल ने लगभग 20 हजार कंबल भी एक बड़ी जनसभा करते हुए अपने क्षेत्र मे वितरित किये थे व समय अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य मे 5 हजार से ज्यादा औरतों को साड़ियां भी उपहार स्वरूप भेंट की थी। इस बारे विपुल गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उनका अपना परिवार है और वे अपने जीवन काल में इस तरह ही क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को भी खुशी देने की उनकी कोशिश हमेशा जारी रहेगी।

पूर्व मंत्री ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों का रहने व खाने-पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है। पूर्व मंत्री ने लोगो को तीर्थ यात्रा पर भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना मां गंगा से करने के लिए कहा। इससे पहले महिलाओं ने पूर्व मंत्री को आशीर्वाद दिया ओर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए फूल मालाओं के साथ पगड़ी पहनाकर स्वागत किया व आशीर्वाद दिया।इस मौके पर पंडित मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी, विजय शर्मा अजरौंदा,मनीष राघव एडवोकेट,बिजेंदर जैन, संजय मल्होत्रा,मंदी कुमार,पंडित वीके शास्त्री,सुभाष भगत,कमल सैनी,पंडित सुरेंद्र बबली,सीमा भारद्वाज,जगबीर पहलवान,इब्राहिम खान सदर मस्जिद ओल्ड,बॉबी डोगरा व अन्य लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …