Breaking News

जनहित व खुशहाली के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी – नेहा यादव

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली -समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मतदाता पुनरीक्षण अभियान की बरेली प्रभारी नेहा यादव ने पार्टी कार्यालय पर बूथ संबंधित कार्यों की समीक्षा हेतु एक महत्वपूर्ण बैठक ली। इस महत्वपूर्ण बैठक में सभी 9 विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष सभी फ्रंटल संगठनों के अध्यक्ष व जिला महानगर के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे, नेहा यादव ने बताया कि वोट बनवाना भाजपा की जन विरोधी सत्ता को उखाड़ फेंकने के लिए बेहद महत्वपूर्ण कार्य है ।
भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर द्वेष भावना के तहत लोगों के वोट कटवाने का काम बड़े पैमाने पर कर रही है । समाजवादी पार्टी के जनाधार को बढ़ता हुआ देख भाजपा के लोग बौखला कर अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर समाजवादी पार्टी को कमजोर करने के षड्यंत्र में लगी हुई है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को मिल रहे अपार जन समर्थन उनके कार्यक्रमों में उमड़ रहा अपार जनसमूह देख भाजपा के नेताओं के पसीने छूट गए हैं। उन्हें अपनी बुरी तरह हार और समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत दिखाई दे रही है,
सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ को मजबूत करने का काम करना है व मतदाता पुनरीक्षण अभियान में एक एक वोट को पूरी जिम्मेदारी से जोड़ने के काम में सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर लगना है ।
इस मौके पर मुख्य रूप से समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव महानगर अध्यक्ष शमीम खान सुल्तानी सत्येंद्र यादव गौरव सक्सेना तनवीर उल इस्लाम मयंक शुक्ला मोंटी भारती चौहान सुनीता यादव रीना खान दीप्ति पांडे समयून खान सीमा श्रीवास्तव अनुराग सिंह नीटू गजेंद्र कुर्मी भूवनेश यादव सनी मिर्जा मुकेश यादव अमर काले जावेद मलिक गद्दी एवं सभी विधानसभा अध्यक्ष मौजूद रहे ।

स्वर्गीय CDS बिपिन रावत जी उनकी पत्नी व शहीद हुए सभी जवानों की शहादत को नमन करते श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन समाजवादी पार्टी कार्यालय बरेली पर सभी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने रखा ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …