Breaking News

गांव डीग के राजकीय विद्यालय में आरओ वाटर का उद्घाटन किया गया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गांव डीग के राजकीय विद्यालय के प्रांगण में एचपीएल कम्पनी के सौजन्य से आरओ वाटर एवं वाटर कुलर लगाया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि एचपीएल कम्पनी की चेयरपर्सन मोना ढुल्ल व विशिष्ट अतिथि पृथला विधायक के भाई यशपाल रावत,एसीपी महिला मोनिका देशवाल,एसएचओ महिला बल्लभगढ़ इंदुबाला, पृथला ब्लाक के चेयरमैन रामनिवास तंवर,बल्लभगढ़ ब्लाक चेयरमैन चंद्रपाल,पूर्व चेयरमैन पलवल ब्लाक समुंदर भाखर ने मिलकर अपने कर कमलों से किया। विद्यालय के मुख्याध्यापक समर देशवाल ने सभी अतिथियों को पौधा भेंटकर कर व फूल माला पहनाकर स्वागत कर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि निर्जला एकादशी के पर्व पर एचपीएल कम्पनी की चेयरपर्सन मोना ढुल्ल ने अपने करकमलों से बहुत ही नेक कार्य किया है। विद्यालय व ग्रामवासी हमेशा कम्पनी के आभारी रहेंगे।

विशिष्ट अतिथि पृथला विधायक के भाई यशपाल रावत ने इस नेक कार्य के लिए एचपीएल कम्पनी की चेयरपर्सन का धन्यवाद करते हुए कहा कि बच्चों के लिए स्वच्छ व ठंडे पानी की व्यवस्था कर कम्पनी ने बहुत ही परोपकार का कार्य किया है। एसीपी महिला मोनिका देशवाल ने भी कम्पनी के इस पुण्य कार्य की सराहना करते हुए कहा कि यह बहुत ही नेक व पुण्य कार्य है। एसएचओ इंदुबाला ने भी इस अवसर पर कहा कि जल ही जीवन है। सरकारी स्कूल के बच्चों के लिए स्वच्छ जल की व्यवस्था कर कम्पनी ने बहुत ही अच्छा कार्य किया है। कार्यक्रम का मंच संचालन करते हुए जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के अध्यक्ष सन्तसिहं हुड्डा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद कर कहा कि कम्पनी के सौजन्य से आज सभी विद्यार्थियों को स्कूल बैग व फ्रुटी, बिस्कुट भी वितरित किए गए है।

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि एचपीएल कम्पनी की चेयरपर्सन मोना ढुल्ल, विशिष्ट अतिथि पृथला विधायक के भाई यशपाल रावत,एसीपी महिला मोनिका देशवाल,एसएचओ इंदुबाला,चेयरमैन रामनिवास तंवर,चेयरमैन चंद्रपाल,पूर्व चेयरमैन समंदर भाखर,जनहित सेवा संस्था के अध्यक्ष सन्तसिहं हुड्डा,महासचिव सुभाष गहलोत, सरपंच पप्पू यादव,विक्रम नंबरदार,तेजपाल यादव,धर्मवीर यादव,होतीलाल आर्य,मुख्य अध्यापक समर देशवाल,मुख्य अध्यापक रविकांत गुप्ता,माया शर्मा,भवीचन्द,रघुनाथ शास्त्री,निशा रानी,अनिल,सीमा रावत,रीता चौहान,बबीता रोहिल्ला एवं गांव के गणमान्य व्यक्ति व स्कूल प्रबंधन समिति की प्रधान व सदस्य विशेष रूप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …