Breaking News

पानी में खड़े होकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:शहर में हुई बरसात के बाद एनआईटी क्षेत्र में हुए जलभराव की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बरसात के भरे पानी में खड़े होकर कांग्रेसी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी व संतोष यादव ने जलभराव में खड़े होकर 60 फीट रोड,पर्वतीया कालोनी,नंगला रोड,डबुआ कालोनी,सुंदर कालोनी,जवाहर कालोनी,संजय कालोनी में पदयात्रा करते हुए सरकार व प्रशासन को सच्चाई का आईना दिखाया।

इस दौरान उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए हरेंद्र भाटी व संतोष यादव ने संयुक्त रूप से कहा कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद एक ही बरसात में पूरी तरह से जलमग्र हो गया है, खासकर एनआईटी की बात करें तो यहां हालात बद से बदत्तर है, यहां सडक़ों के नाम पर केवल गड्ढे बने हुए है,जिनमें मामूली बरसात से ही पानी भर जाता है और लोगों को अवागमन में दिक्कत होती है। उन्होंने स्थानीय कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पिछले चार सालों के कार्यकाल के दौरान केवल अपने आपको महिमा मंडित किया है,जनता की समस्याओं से उनका दूर-दूर तक कोई लेना देना है।

उन्होंने कहा कि एनआईटी क्षेत्र के नंगला रोड, एयरफोर्स रोड़,डबुआ कालोनी, चाचा चौक,अटल चौक,साठ फुट सहित अनेकों ऐसे मुख्य चौक-चौराहे है। जो बरसात के बाद जलमग्र हो जाते है,जिससे हजारों-लाखों लोगों को आने जाने पर में दिक्कत होती है लेकिन जलनिकासी की कोई भी उचित व्यवस्था प्रशासन व सरकार ने आज तक नहीं की।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने भी आठ सालों में केवल कागजों में विकास किया है,जबकि जमीनी स्तर पर सब शून्य है,जनता इस गूंगी बहरी सरकार से तंग आ चुकी है और अब आने वाले समय में इस सरकार को सबक सिखाने का मन बना चुकी है और जनता दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी के रूप में अपनी सरकार चुनेगी।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अमन गोयल,भोपाल कश्यप,मेहरचंद हरसाना,बलवंत सिंह,नीरज प्रेमी,रोशन झा,यसवंत‌ मौर्य,गुड्डी,किरण,गीता,स्नेहा, चौधरी चंद्रपाल,महेसचन्द वसिष्ठ,देवीप्रसाद पांडे,एम एल चौधरी,सुदेश राणा,राजकुमार,पाठक,पंकज फौजी,सेवाराम गोयल,बृजेन्द्र, वरिष्ठ समाजसेवी जगदीश सिंह,सुनील शर्मा आदि सैकड़ो समाजसेवी बुजुर्ग,महिलाएं,और आम आदमी पार्टी अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …