Breaking News

जिले में सड़कों के निर्माण कार्य व पेचवर्क आदि की हुई समीक्षा

 

मनीष दवे IBN NEWS

जालोर :– जिले की समस्त सड़कों तथा दोनां टोल से संबंधित बैठक जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें बजट घोषणा में पारित हुई सड़कों एवं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से सम्बन्धित सड़कों के निर्माण कार्य, पेचवर्क आदि की समीक्षा की गई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि ने कहा कि सड़क निर्माण व पेचवर्क कार्य में तीव्रता के साथ गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हुए प्रभावी मॉनिटरिंग की जों जिससे आमजन को राहत मिल सकें।


वीसी के माध्यम से जुड़े सांसद देवजी पटेल ने में सड़कों की गुणवत्ता के लिए ठेकेदार को पाबंद करने एवं लापरवाही बरतने पर कार्यवाही करने की बात कही। जिला प्रमुख राजेश कुमार ने सड़कों के पेचवर्क की जानकारी लेते हुए आमजन को राहत प्रदान करने की बात कही।

जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने पानी के बहाव से टूटी सड़कों की मरम्मत करने एवं कार्यादेश जारी होने के बाद भी कार्य में विलंब करने वाले ठेकेदारों के विरूद्ध कार्यवाही करने की बात कही। आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि टोल रोड़ पर चल रहे नवीनीकरण कार्य की प्रभावी मॉनिटरिंग की जाकर समय समय पर गुणवत्ता की जांच की जाए। रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल ने कहा कि ओवरलोड वाहनों पर सख्त कार्यवाही की जायें उन्होंने पुलिस विभाग एवं आरटीओ के संयुक्त दलों द्वारा ओवरलोड वाहनों पर कार्यवाही करवाने एवं पाबंद करने की बात कही।

बैठक में आरआईडीएफ,आरयूबी, अनकनेक्टेड रेवेन्यू विलेज,,पीपीपी,मिसिंग लिंक,सीआरएफ, डीएमएफटी के तहत होने वाले निर्माण कार्य सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर लोकेश कुमार मीणा, उपखण्ड अधिकारी चम्पालाल जीनगर व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता रमेश सिंघाडिया सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

रविवार को लॉकडाउन में फल सब्जियां एंव दवाई की दुकानें खुली रहेगी

  मनीष दवे IBN NEWS मोदरान :- राज्य सरकार के आदेशानुसार जालोर जिले के जसवंतपुरा …