Breaking News

बीके शिवानी दीदी की प्रेरणामय वाणी सुनने के लिए उत्साहित भीलवाड़ावासी

 

 

एक मार्च को मोदी ग्राउंड पर भीलवाड़ावासियों को देंगी जिंदगी आसान बनाने का संदेश

भीलवाड़ा, 22 फरवरी । आध्यात्मिक नगरी भीलवाड़ा में पहली बार आ रही अन्तरराष्ट्रीय आध्यात्मिक प्रवक्ता एवं राष्ट्रपति द्वारा नारी शक्ति अवार्ड से सम्मानित ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी के एक मार्च को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर शहर में उत्साह का माहौल बन गया है। भीलवाड़ावासी उनकी प्रेरणामय वाणी सुनने के लिए उत्सुकता दिखा रहे है।

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वावधान में शाम 6 से 8 बजे तक आरसी व्यास कॉलोनी के मोदी ग्राउण्ड (भीमगंज स्कूल मैदान) में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शिवानी दीदी सुख, शांति एव तनावमुक्त जीवन के लिए ‘‘जिंदगी बने आसान’’ विषय पर उद्बोधन प्रदान करेंगी। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए ब्रह्माकुमारी के स्थानीय सेवा केन्द्र तत्परता से जुटे हुए है। कार्यकर्ताओं को अलग-अलग दायित्व सौंपे आयोजन की तैयारियां की जा रही है।

ब्रह्माकुमारी इंदिरा दीदी ने बताया कि आयोजन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता बहिन-भाई निरन्तर सेवा में जुटे हुए है। शिवानी दीदी के आगमन की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के लिए विभिन्न स्थानों पर बैनर,पोस्टर व होर्डिंग भी लगाए गए है। विभिन्न सामाजिक संगठन भी इस आयोजन को सफल बनाने में सहयोग प्रदान कर रहे है। बीके अमोलक भाई ने बताया कि फोन के माध्यम से या सेवा केन्द्रों पर उपस्थित होकर लोग इस आयोजन के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल कर रहे है।

आयोजन स्थल पर शिवानी दीदी की प्रेरणास्पद वाणी सुनने के लिए आने वाले श्रोताओं को किसी तरह की परेशानी नहीं आए इसके लिए सभी जरूरी प्रबंध भी किए जा रहे है। बीके शिवानी दीदी के एक मार्च को आध्यात्मिक प्रवचन के बाद ब्रह्ाकुमारीज के भीलवाड़ा विजयसिंह पथिकनगर स्थित सेवा केन्द्र पर 2 से 4 मार्च तक तीन दिवसीय निःशुल्क राजयोग मेडिटेशन शिविर का आयोजन किया जाएगा। ये शिविर सुबह 7 से 8 एवं शाम 7 से 8 बजे तक आयोजित होगा। केवल महिलाओं के लिए तीनों दिन शिविर शाम 4 से 5 बजे तक होगा। शिविर का शुभारंभ ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी के सानिध्य में होगा। शिविर के लिए ब्रह्माकुमारीज के स्थानीय केन्द्रों के साथ ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी कराया जा सकता है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है …