Breaking News

क्षेत्रीय विधायक ने की वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक, दिए दिशा निर्देश

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

08/05/2021 मवई अयोध्या – कोरोना की बिगड़ती स्थिति को लेकर क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव ने राजस्व,पुलिस,स्वस्थ्य और आंगनबाड़ी के अधिकारियों के साथ तहसील सभगार में बैठक कर शासन और जिलाधिकारी द्वारा जारी निर्देश का अनुपालन कराए जाने की जानकारी ली। विभिन्न विभागों के कर्मियों के बीच समन्वय बनाकर गांव को छोटी इकाई के रूप में चिन्हित कर कोरोना कर्फ्यू,प्रवासी के विद्यालयों,आसोलेशन,आगनबाडी के सर्वे,संदिग्धों को कोरोना किट,होम आइसोलेशन के मरीजो के दवा वितरण,होम आसोलेशन के मरीज से प्रतिदिन आर आर टी टीम मरीज के पहुचकर जांच किये जाने पर चर्चा की।

कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली और मवई में आने वाले आक्सीजन के कमी वाले मरीजो को ऑक्सीजन तुरन्त उपलब्ध कराए।इमरजेंसी चिकित्सको को स्टाफ के साथ इमरजेंसी कक्ष में अपनी ड्यूटी के दौरान मौजूद रहने की व्यवस्था बनाये जाने के लिए कहा।

 

एसडीएम विपिन सिंह ने डोर टू डोर सर्वे व मानिटारिग सिस्टम  को तेज करने के निर्देश दिए।लॉक डाउन का पालन न करने पर शख्ती का निदेश दिया।सीओ राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि कोविड निदेशों का पालन पुलिस करा रही है।इस मौके पर तहसीलदार प्रज्ञा सिंह,चिकित्सा अधीक्षक डॉ0 पी के गुप्ता,प्रभारी सीडीपीओ सिद्धिदात्री पांडेय व विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …