Breaking News

धर्म और सियासत के बीच राज ठाकरे का अयोध्या आगमन

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

मां कामाख्या धाम के पुजारी इंद्रेश कोशिक ने राज ठाकरे के अयोध्या आगमन का किया स्वागत

मवई अयोध्या – एक बार फिर अयोध्या में सियासत का पारा चढ़ता हुआ देखा जा रहा है। आज हर तरफ एक ही बात की चर्चा है। कि राज ठाकरे के अयोध्या आगमन पर धर्म की राजनीति तूल पकड़ती हुई दिखाई पड़ रही है। जहां एक तरफ कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विरोध जताया और कहा कि अगर राज ठाकरे अयोध्या आना चाहते हैं तो पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे, वहीं दूसरी तरफ अयोध्या से सांसद लल्लू सिंह समर्थन में खड़े हैं।

और इसी के साथ साथ कामाख्या धाम के वरिष्ठ पुजारी इंद्रेश कौशिक जी महाराज ने भी राज ठाकरे का सम्मान किया, और बताया कि अयोध्या सदैव से सबकी रही है। वहां कोई भी आ सकता है, क्योंकि राम जी सबके हैं, यदि राज ठाकरे अयोध्या आ रहे है, तो अयोध्यावासी होने के नाते हम सब का कर्तव्य बनता है। कि राज ठाकरे का सम्मान करें महाराज इंद्रेश कौशिक जी ने बताया कि राज ठाकरे के पूर्वजों ने राम मंदिर में बहुत ही अद्भुत योगदान दिया है। क्योंकि शिवसेना ने राम मंदिर आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था।

महाराज इंद्रेश कौशिक जी ने बाला साहेब ठाकरे को याद करते हुए बताया कि उनकी आस्था पर कोई सवाल नही उठा सकता, और जो परिवार सहित शिव भक्त हो हम उसको दर्शन करने से भला कैसे रोक सकते हैं क्योंकि, “शिव द्रोही मम दास कहावा
सो नर सपनेहु मोहि ना भावा”

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …