Breaking News

श्याम बाबा के आर्शीवाद से दूर होते है लोगों के दुख-दर्द:चौधरी उदयभान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ओल्ड़ फरीदाबाद के ऐतिहासिक माता पथवारी मंदिर से श्री श्याम लाडले मित्र मंडल द्वारा द्वितीय डाक ध्वजा यात्रा श्री खाटू धाम राजस्थान के लिए रवाना की गई। इस दौरान जहां महिलाओं ने भक्तिमय एवं मंगल गीत गाए वहीं विभिन्न प्रकार की मनमोहक झांकियां पूरे ओल्ड बाजार से निकाली गई। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष चौ.उदयभान ने शिरकत की वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला शामिल रहे। चौ.उदयभान व लखन सिंगला ने झंडी दिखाकर उक्त यात्रा को रवाना किया और यात्रा में भाग लेने वाले युवाओं की जमकर हौंसला अफजाई गई।

यह डाक ध्वजा यात्रा ओल्ड फरीदाबाद के बाजारों से होकर गुजरी,इस दौरान दुकानदारों,व्यापारियों व आमजनों ने फूलों की वर्षा करके इस यात्रा का स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से पानीपत के चुकलाना धाम के गुरु भी उपस्थित थे। द्वितीय डाक ध्वजा यात्रा को रवाना करने से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ.उदयभान ने कहा कि आज क्षेत्र के युवाओं ने बाबा के दरबार में जाने के लिए जो नई पहल शुरू की है वह सराहनीय है और इसकी चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

 

उन्होंने कहा कि श्याम बाबा के आर्शीवाद से लोगों के दुख-दर्द दूर हो जाते है और उनके दरबार में हजारों-लाखों श्रद्धालु पहुंचकर बाबा का आर्शीवाद लेकर अपना दुख दूर करते है,द्वितीय डाक ध्वजा यात्रा का उद्देश्य समाज में सुख-समृद्धि आए,ऐसी कामना के लिए किया गया है,इसको लेकर युवाओं में खासा जोश है। इस अवसर पर लखन कुमार सिंगला ने बताया कि द्वितीय डाक ध्वजा यात्रा के तहत सैकड़ों युवा इसमें हिस्सा लेंगे,जो श्री श्याम बाबा खाटू के दरबार तक दौड़ लगाते हुए जाएंगे और एक-एक युवा चांदी का निशान (झंडा) लेकर दौड़ेगा, जब वह थक जाएगा तो दूसरा युवा इस निशान को लेकर आगे दौड़ेगा।

 

करीब 17-18 घण्टों में यह यात्रा पूरी होगी। इस अवसर पर वेदपाल दायमा,रेनू चौहान,बालू सिंह एडवोकेट,लाला शर्मा,नितिन सिंगला,बिजेंद्र पाल मावी,बालकिशन वशिष्ठ,डालचंद डागर,वीरेंद्र वशिष्ठ,महेेंद्र कुमार,पंकज गोयल,आकाश गुप्ता,मोंटी गोयल,अवतार सिंह,खुशबू खान,रचना भसीन,सुरेंद्र अग्रवाल,चौ.बच्चू सिंह,हरिलाल गुप्ता,गुलाब सिंह गुड्डू,जयवीर बैंसला,कर्मवीर खटाना,विजय कुमार,महेश बैंसला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता …