Breaking News

भारतीय आवाम एकता पार्टी की महंगाई के विरोध में शांतिपूर्ण रैली सम्पन्न

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। भारतीय अवाम एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय कौशल पाण्डेय जी के निर्देशानुसार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मिर्जा इसरार अहमद के मार्गदर्शन तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा कुलदीप पाण्डेय जी और राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ शम्भूशरण पाण्डेय के नेतृत्व व संचालन में गोलघर स्थित इन्दिरा बाल विहार तिराहेे से चलकर जिलाधिकारी कार्यालय तक पार्टी के झण्डा पोस्टर बैनर आदि के साथ शांतिपूर्ण पैदल मार्च निकालकर महामहिम राष्ट्रपति एवं चुनाव आयोग उत्तर प्रदेश को संबोधित आठ सूत्री ज्ञापन सीटी मजिस्टेट महोदय को सौंपा गया.

 

ज्ञापन की बिंदुसार जानकारी निम्नवत् रही-

 

1. डीजल पेट्रोल तथा घरेलू गैस के बेतहाशा बढ़ते दामों को तत्काल नियंत्रित करने को महामहिम राष्ट्रपति महोदय केंद्र सरकार को निर्देशित करें।

2. खाद्य तेलों और खाद्य पदार्थों के मूल्यों में बढ़ोत्तरी को तत्काल काबू में लाने का निर्देश देकर आम जनता को राहत पहुंचाए।

3. विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा वर्तमान में किए जा रहे जातिय सम्मेलनों पर चुनाव आयोग उस पर संज्ञान लेकर तत्काल प्रतिबंध लगाए ताकि देश की आवाम को जाति धर्मो मे बटकर राजनीतिक लाभ कोई राजनीतिक दल ना ले सके।

 4. देशद्रोह कानून को पुनः परिभाषित करके उसको और सख्ती से लागू किया जाए ताकि फिर से देश तोड़ने जैसी बातें कोई ना कर सके।

5 आरक्षण को देश से पू्णतया मुक्त किया जाए।

आदि 8 सूत्री ज्ञापन सौंपा गया.

भारतीय अवाम एकता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय रैली कि अगुआई करते हुए महंगाई के प्रति चिंता व्यक्त कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस प्रकार से बेरोजगारी की तरह महंगाई चरम सीमा पर पहुंच रही है,पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल की महंगाई और बाजारों में खाद्य तेलों और घरेलू वस्तुओं की महंगाई, रसोई गैस आदि विभिन्न वस्तुएं हैं जिसकी महंगाई आम जनता के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है,विगत वर्ष से कोरोंना संकट आने से जनता को बेरोजगारी ने मारा और अब महंगाई की दोहरी मार पड़ रही है इसका अतिशीघ्र समाधान करे सरकार। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मिर्जा इसरार अहमद ने महंगाई पर अपनी बातें रखते हुए कहा कि जनमानस में  त्राहि-त्राहि मची हुई है दो वक़्त की रोटी नहीं मिल पा रही है समाज में इतनी प्रचंड मात्रा में समस्याएं बढ़ गई हैं की जनता को आगे पीछे कुछ दिखाई नहीं दे रहा है,इस समस्या का समाधान शीघ्र अतिशीघ्र सरकार करें अन्यथा कई लोगों की भुखमरी से भी जाने जा सकती है।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर शंभू शरण पाण्डेय ने कहा कि सरकार महंगाई जैसी जनमानस की समस्या पर कठोर से कठोर निर्णय लेकर जनता के विश्वास को बनाए रखें एवं महंगाई को शीघ्र अति शीघ्र कम करने के लिए आदेशित करे.

रैली मे मुख्य रुप से जिलाध्यक्ष रविन्द्र चतुर्वेदी, जिला उपाध्यक्ष अनुराग पाण्डेय, महानगर अध्यक्ष सुनील मणि त्रिपाठी, महानगर उपाध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, देवरिया महासचिव सुशील पाण्डेय,युथ महासचिव अखिलेश मल्ल, युवा मंत्री सत्येन्द्र  कुमार, संजय गुप्ता, वेद प्रकाश जी,केके त्रिपाठी,दुर्गेश पाण्डेय,संजीव चौरसिया, आशुतोष पाण्डेय, निखिल शर्मा, सूरज विश्वकर्मा, दुर्गेश मिश्रा,दिव्यांश त्रिपाठी आदि के साथ ही महिला कि टीम मे शिला,सिमरन,लिली, रुची, सुभावती, प्रियंका आदि सौकड़ो कि संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

Check Also

‘‘सभी का सभी से प्रेम-एकात्म मानवदर्शन‘‘: प्रो. उपेन्द्र नाथ त्रिपाठी क़

रिपोर्ट योगेश श्रीवास्तव गोरखपुर। दीनदयाल उपाध्याय शोधपीठ, पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयन्ती 25 सितम्बर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *