Breaking News

पं.सुरेन्द्र शर्मा बबली ने समाजसेवी ब्रह्म प्रकाश गोयल का किया स्वागत किया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:वर्ल्ड रिसर्चर्स समिट 2023 के अंतर्गत रूस की यूनिवर्सिटी ऑफ मकारिया द्वारा आयोजित अंतरराष्ट्रीय समिट एवं डॉक्टोरल अवार्ड सम्मेलन में वरिष्ठ समाजसेवी एवं महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश गोयल को भी डॉक्टरेट(पीएचडी)उपाधि से सम्मानित किए जाने के बाद अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं.सुरेन्द्र शर्मा बबली ने गोयल के सेक्टर-19 स्थित निवास पर जाकर उनका बुक्के देकर,पटका पहनाकर तथा भगवान परशुराम चालीसा देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर समाजसेविका आशा गोयल, रजत गोयल,सूरज कौशिक, मनीष मिश्रा,सतपाल खत्री, रामजीलाल मौजूद रहे। उपस्थित साथियों को सम्बोधित करते हुए पं.सुरेन्द्र शर्मा बबली ने कहा कि समाजसेवी ब्रह्म प्रकाश गोयल के द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों के लिए रूस की यूनिवर्सिटी ऑफ मकारिया ने उन्हें जो डॉक्टरेट(पीएचडी)उपाधि से नवाजा गया है।

वह क्षेत्र के लोगों के लिए खुशी की बात है। श्री गोयल पिछले 22 वर्षों से फरीदाबाद ही नहीं बल्कि हरियाणा,उत्तर प्रदेश,दिल्ली, पंजाब,राजस्थान के सैकड़ों बेटियों का सामूहिक विवाह सम्पन्न करवा चुके है। जिसके लिए महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के प्रत्येक सदस्य बधाई का पात्र है। महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के अध्यक्ष ब्रह्मप्रकाश गोयल का कहना है कि रूस की यूनिवर्सिटी ऑफ मकारिया द्वारा जो उन्हें डॉक्टरेट(पीएचडी)उपाधि से सम्मानित किया गया है।

 

वह इसके लिए यूनिवर्सिटी ऑफ मकारिया के सभी प्रतिनिधियों का दिल से आभार व्यक्त करते है। अगर सभी समाजसेवियों को बिना किसी भेदभाव के सरकारी व गैर सरकारी स्तर पर कार्य करने के लिए प्रोत्साहन मिलता है तो वह सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेगें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आरडब्लूए एसी नगर द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे सभी नेता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:होली के पावन पर्व के अवसर पर आरडब्लूए एसी …