Breaking News

119 मीरगंज विधानसभा से पंडित सुनील शर्मा मैदान में

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी।। अखिल भारतीय ब्राह्मण उत्थान मंच के प्रदेश महासचिव पंडित सुनील शर्मा ने विगत अक्टूबर माह में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर उनके नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी। मंगलवार को उन्होंने मीरगंज विधानसभा से समाजवादी पार्टी से अपनी दावेदारी पेश की कर दी है। सुनील शर्मा के चुनावी मैदान में आ जाने से भारतीय जनता पार्टी का गणित खासतौर से डगमगा सकता है।

विदित हो पहले कांवर नाम से जानी जाती रही मीरगंज विधानसभा में 32 वर्ष तक पंडित धर्म दत्त वैद्य विधायक रहे और 18 वर्ष तक वे उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे तथा दो बार उनके पुत्र पंडित भूपेंद्र शर्मा विधायक रहे। मीरगंज विधानसभा को ब्राह्मणों का गढ़ माना जाता है। पंडित सुनील शर्मा के आवेदन किए जाने से मीरगंज विधानसभा के ब्राह्मणों में खासा उत्साह है। यदि सुनील शर्मा को समाजवादी पार्टी से टिकट मिलता है तो भाजपा का परंपरागत वोट रहे ब्राह्मण समाज के मीरगंज ही नहीं संपूर्ण जिले में समाजवादी की ओर अग्रसर होने के चांस बढ़ जाएंगे। सुनील शर्मा के सपा से आवेदन करने पर जिलाध्यक्ष अगम मौर्य,जिला महा सचिव सतेंद्र यादव पूर्व जिलाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड मोहित भारद्वाज,पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष बरेली कालेज यश पाल गंगवार ने बधाई दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …