Breaking News

ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष धीरज तिवारी की मांग पर जिलाधिकारी ने वैक्सीन लगाने का सीएमओ को दिया निर्देश

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष धीरज तिवारी के मांग पर जिलाधिकारी महोदय के निर्देश से मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने जिले के सभी मेडिकल स्टोर व एजेंसी संचालक व उनके स्टाफ का वैक्सीन लगवाने के लिए मंगलवार दिनांक – 22 जून को निर्धारित किया है। सभी लोग अपने अपने नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व वैक्सीनेशन सेंटर पर बिना रजिस्ट्रेशन व स्लॉट बुक कराए वैक्सीन लगवा सकते हैं।

धीरज तिवारी ने आज CMO व एडिशनल CMO आई.ए.अंसारी जी से मिलकर मांग किया कि कोरोना महामारी में प्रमुख रूप से मेडिकल स्टोर वाले व उनके स्टाफ ने मिलकर वास्तविक कोरोना योद्धा के रूप मे कार्य किया है। इस लिए सबसे पहले ऐसे लोगों का वैक्सीनेशन अति आवश्यक है। जिसके संदर्भ में अब मंगलवार दिनांक – 22 जून को अनुमति भी मिल गई है कि जिले के सभी PHC व CHC के अधीक्षक व प्रभारी चिकित्सा अधिकारीयों को मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने पत्र जारी कर सभी को आदेशित किया की सभी मेडिकल स्टोर्स व उनके स्टाफ को निःशुल्क बिना रजिस्ट्रेशन व स्लॉट बुक कराए वैक्सीन लगवाने का कार्य मंगलवार को पूरे जिले में सभी के सहयोग से सम्पन्न कराया जाय।
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष व लाइफ लाइन मेडिकल स्टोर्स सिसवा बाजार के संचालक धीरज तिवारी ने जिला प्रशासन के प्रति इस कार्य के लिए आभार प्रकट किया।
फणीन्द्र कुमार मिश्र की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – प्रथम मतदान को लेकर कॉफ़ी उत्साहित हैं प्रथम मतदाता

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 29 अप्रैल – आगामी लोकसभा चुनाव में रूदौली क्षेत्र …