Breaking News

राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस पर शपथ कार्यक्रम आयोजित – शिक्षाविद उदयराज मिश्र

 

 

ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र

अम्बेडकर नगर – राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस के उपलक्ष्य में आज स्थानीय गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर में निष्पक्ष व निर्भीक होकर स्वतंत्र मतदान करने हेतु शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का संचालन व्यायाम शिक्षक राघवेंद्र कुमार ने किया।

इस बाबत राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ,अयोध्यामण्डल के अध्यक्ष व विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक उदयराज मिश्र द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक प्रधानाचार्य कप्तान सिंह की अध्यक्षता में आयोजित उक्त कार्यक्रम में सभी शिक्षक,कर्मचारी व बीएलओ के साथ ही साथ प्रयोगात्मक परीक्षाओं में प्रतिभाग कर रहे सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य ने विद्यार्थियों को मत और मतदान के महत्त्व पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए निष्पक्ष मतदान को राष्ट्रनिर्माण की दिशा में दिया गया योगदान करार दिया जबकि शिक्षक प्रतिनिधि उदयराज मिश्र ने मतदान को सभी प्रकार की समस्याओं से निदान का मार्ग बताया।

कार्यक्रम में उपप्रधानाचार्य हरिप्रसाद यादव,प्रवक्ता सुभाषचन्द्र राम,जियालाल,विनोद कुमार सिंह,रणजीत सिंह दाढ़ी,राजेश मिश्रा, अमरनाथ पांडेय, संतोष सिंह ,कैप्टन मंजू सिंह सहित सभी शिक्षक कर्मचारी भी शपथ लिए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …