Breaking News

मासूम बच्ची की हत्या कर, शव बोरे में कर तालाब में फेंका

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

30/11/2021 मवई अयोध्या – पटरंगा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हुसैनगंज मजरे जखौली गांव में एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। घटना के बाद से गांव में दहशत फैल गई है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे गांव के बगल ही स्थित तालाब में एक बोरी में कुछ उतराता हुआ दिखाई दिखा। धीरे-धीरे वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पटरंगा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पटरंगा थाना प्रभारी विवेक सिंह ने बोरी को बाहर निकलवाया।

खोलने पर उसमें एक बच्ची का शव देख लोगों के होश उड़ गए। मृत बच्ची की पहचान शालू (7) पुत्री वीरेंद्र कुमार के रूप में हुई।वीरेंद्र ने बताया कि शालू 22 नवंबर से लापता थी। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ने मौके पर पहुंच सम्बंधित अधिकारियों को मामले का जल्द से जल्द पदार्फाश कर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का निर्देश दिया। एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर व सीओ रुदौली सुरेंद्र प्रसाद तिवारी व उपजिलाधिकारी स्वप्निल यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महाविद्यालय के स्थापना दिवस पर नए छात्रों का हुआ यज्ञोपवीत फहराया तिरंगा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धदाता आश्रम में संचालित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय …