Breaking News

मोहताबाद गांव की बेटी डोली भड़ाना ने किया जिले का नाम रोशन:धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हाल में संपन्न हुई नेशनल योगा मुकाबले में फरीदाबाद के मोहताबाद गांव की डोली भड़ाना ने गोल्ड मेडल जीत फरीदाबाद सहित हरियाणा का नाम रोशन किया। सोमवार को कई गांवों के पंच सरपंच और बड़े बुजुर्गों,महिलाओं,नौजवानों ने डोली के घर पहुंच कर उनको आशीर्वाद एवं बधाई दी। इस मौके पर डोली भड़ाना को आशीर्वाद देने पहुंचे आप नेता धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि बिटिया ने गांव में ही कड़ी मशक्कत करने के बाद राष्ट्रीय मुकाबले में स्वर्ण पदक जीता है। भड़ाना ने बताया कि डोली भड़ाना एक साधारण परिवार की बिटिया है और एक निजी स्कूल में पढ़ रही थी। पढ़ाई के दौरान ही योगासन में गोल्ड लाई है और पूरे गांव का नाम रोशन किया है।

धरमवीर भड़ाना ने कहा कि एक तरफ हरियाणा की बेटियां देश का और प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं,पदक ला रही हैं,दूसरी तरफ हरियाणा की बेटियां न्याय के लिए जंतर-मंतर पर बैठी है। मगर,भारत सरकार बेटियों के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही है और न ही हरियाणा सरकार सोच रही है। जब बेटी मेडल आती हैं तो सारा देश का गर्व से सर ऊंचा होता है मगर यह बेटियों के साथ अत्याचार होता है तो हमारी सरकारें चुप्पी साध लेती हैं। आज इतने दिन बाद भी एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी ब्रजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। वहीं,गांव के जिला पार्षद हरेंद्र भड़ाना एवं सरपंच पप्पू भड़ाना ने कहा कि आज गांव की बेटी ने देश को गौरवान्वित किया है। हमें विश्वास ही नहीं पूरी आशा है आगे भी इसी तरह बेहतरीन प्रस्तुति देकर गांव का नाम ऊंचा करेगी।

इस मौके डोली भड़ाना ने बताया कि अगले महीने नेपाल में अंतरराष्ट्रीय योगा मुकाबला है। मेरा प्रयास रहेगा वहां भी स्वर्ण पदक जीतकर लाऊं अपने गांव अपने जिले का अपने प्रदेश का और अपने देश का नाम रोशन करूं। डोली के पिता जगबीर भड़ाना ने कहा कि आज उनकी बेटी ने योग में गोल्ड मेडल जीतकर उनका सर गर्व से ऊंचा कर दिया है। इस मौके पर अमित कुमार कोच,हरेंद्र भड़ाना जिला पार्षद,पप्पू सरपंच,मैनपाल भड़ाना,धर्मी भड़ाना,जित्ते भड़ाना,मामचंद प्रधान,चौधरी ब्रह्मपाल भड़ाना,चौधरी बेदी ठेकेदार,चौधरी भीम पहलवान,चौधरी भगवत,चौधरी धर्मपाल,चौधरी जिले सिंह,चौधरी राजवीर,मोहन भड़ाना,केसर सरपंच,चौधरी सनी मुन्नक,सुशील गेरा प्रिंसिपल शिक्षा भारती स्कूल ने डोली भड़ाना को बधाई दी और उनको आशीर्वाद दिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …