Breaking News

पहली बार फरीदाबाद आए सीएम नायब सिंह का विधायक राजेश नागर ने किया जोरदार स्वागत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर फरीदाबाद पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी का विधायक राजेश नागर ने सबसे पहले स्वागत किया। सीएम बनने के बाद पहली बार फरीदाबाद आए सैनी के स्वागत के लिए अनेक स्थानों पर तैयारियां की गई थीं जिनमें सबसे पहले सराय ख्वाजा पर विधायक राजेश नागर ने अपने समर्थकों के साथ मोर्चा संभाला। उन्होंने एक विशाल माला पहनाकर सीएम का स्वागत किया और पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई दी।

सैनी ने भी किसी भी कार्यकर्ता को निराश नहीं किया और एक एक कार्यकर्ता को अपने साथ फोटो करवाने का अवसर दिया। सैनी बोले कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। इस पार्टी का कार्यकर्ता देश को नेतृत्व दे रहा है और दुनिया को राह दिखा रहा है। उन्होंने विधायक राजेश नागर को भी लाड़ में गले से लगा लिया। विधायक राजेश नागर ने मीडिया को बताया कि सीएम नायब सिंह सैनी हमारे लिए सबसे ताजा उदाहरण हैं कि कैसे एक कार्यकर्ता को भाजपा नायक बनाती है। इससे पहले हम दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके पीएम नरेंद्र मोदी को देख रहे हैं।

जिनके आगे आज पूरी दुनिया सम्मान से झुक रही है वहीं देश उनको तीसरी बार नेतृत्व सौंपने जा रहा है। मोदी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है जो कि उससे भी आगे जाता हुआ दिखाई देता है। नागर ने कहा कि भाजपा में संघर्ष से निकला नेतृत्व सामने आता है जो जनता और देश के लिए काम करता है। यही कारण है कि आज विपक्ष केवल विलाप कर रहा है और मोदी जी के 10 वर्ष के कार्यकाल के खिलाफ कुछ भी बोलने के लिए उनके पास नहीं है।

नागर ने कहा कि आज सीएम सैनी ने फरीदाबाद आकर सभी कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया है। जो कि हमारी लोकसभा में जीत को पहले से भी ज्यादा अंतर की ओर ले जाएगा। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा,जिला उपाध्यक्ष भारती भाकुनी,पूर्व पार्षद जितेंद्र यादव,पार्षद अनिल पाराशर,सराय मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव,शीशराम अवाना,सुरेंद्र बिधूडी,हेमंत शर्मा,देवेंद्र अलघ,लक्ष्य जिंदल,कांवरा सरपंच कृष्ण दीक्षित,राव वीरेंद्र,उत्कर्ष गर्ग,अल्लीपुर सरपंच सुशील नागर,रायपुर सरपंच धर्म सिंह,मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा सुनील सरधाना,प्रह्लाद शर्मा,जिला सचिव लाल मिश्रा, सरपंच केहर सिंह,सरपंच कैप्टन गिरधारी लाल,बालेश्वर नंबरदार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …