Breaking News

विधायक राजेश नागर ने प्रणय सूत्र में बंधे जोड़ों को दिया आशीर्वाद

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव अमीपुर सिड़ौला में सामूहिक समारोह में प्रणय सूत्र में बंधे जोड़ों को उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। इस समारोह का आयोजन महाराजा दक्ष प्रजापति महासभा हरियाणा प्रदेश ने किया। इस अवसर पर नागर ने कहा कि विवाह का संबंध सबसे नया लेकिन सबसे अंत तक चलने वाला संबंध होता है जो आने वाली पीढ़ियों को जन्म देता है।

 

दो लोग मिलकर एक नए जीव को जिम्मेदारियां देते हैं। ऐसे में आपको एक दूसरे का साथ निभाना है और समाज में बेहतर साथी बनकर दिखाना है। विधायक नागर ने कहा कि आज के समय में आपको भटकाने वाले,भड़काने वाले बहुत मिल सकते हैं लेकिन आपको एक दूसरे की बात को समझते हुए आगे बढ़ना होगा। कुछ बातों को कहकर और कुछ बातों को रुककर ही जिंदगी को संभालना होगा। उन्होंने सभी नवविवाहितों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

विधायक राजेश नागर के यहां पहुंचने पर आयोजकों ने उनका फूलमालाओं,शॉल और बुके द्वारा स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। नागर ने बेहतर और संयोजित कार्यक्रम के लिए आयोजकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सामूहिक आयोजनों से समाज में किन्हीं भी कारणों से पिछड़ गए वर्गों को सहयोग मिलता है और वह भी अपना नया जीवन प्रारम्भ करने में सरलता महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को अवश्य ही सामूहिक विवाह पद्धति का लाभ लेना चाहिए जिनके पास केवल जीवनयापन के लिए ही धन है। वह लोग सामूहिक विवाह द्वारा अपने धन को अन्य कामों में उपयोग कर सकते हैं। इस अवसर पर धर्मवीर सरपंच,सतपाल भाटी,राजे ठेकेदार,प्रभु दयाल प्रधान,राजेंद्र प्रकाश,भूपेंद्र सिंह चौहान,ठाकुर लाल,समय सिंह,शेर सिंह,वेदपाल सरपंच,सुभाष सरपंच आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …