Breaking News

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने की निगमाधिकारियों के साथ बैठक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में नगर निगम द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने नवनियुक्त निगमायुक्त ए.मोना श्रीनिवासन व अन्य निगम अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता ने उनके विधानसभा क्षेत्र में निगम द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर चर्चा की और निर्देश दिए कि जो लंबित पड़े कार्य हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि आम जनता को परेशानी न हो और उन्हें विकास कार्य समर्पित किए जा सकें। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अधिकारियों से चर्चा के दौरान कहा कि यदि किसी कार्य में कोई अड़चन है तो उन्हें अधिकारी अवगत कराएं ताकि उस अड़चन को दूर कर समस्या का समाधान किया जा सके।

इसके अलावा उन्होंने निगमायुक्त ने निर्माण कार्यों को लेकर चर्चा की तथा कहा कि जो निर्माण कार्य चल रहे हैं, उन्हें भी गति देते हुए जल्द से जल्द पूरा किया जाए तथा अधिकारी समय-समय पर रिपोर्ट उनके समक्ष प्रस्तुत करें। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने विशेष रूप से सफाई को लेकर निगमाधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 2 अक्तूबर तक जो सफाई पखवाड़ा चलाया जा रहा है,उसके तहत उनके विधानसभा क्षेत्र में भी सफाई को लेकर गंभीरता बरती जाए तथा जिन-जिन क्षेत्रों में गंदगी के ढेर हैं, उनकी सफाई करवाकर लोगों को राहत दी जाए।

इस मोके पर निगमायुक्त ए.मोना श्रीनिवासन ने विधायक नरेंद्र गुप्ता को आश्वासन दिया कि नगर निगम द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी तथा सफाई सहित अन्य लंबित पड़े कार्यों को भी शीघ्र पूरा किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …