Breaking News

मवई अयोध्या – पूर्व प्रधान के पुत्र की पीट कर हत्या

 

मुदस्सिर हुसैन CMD NEWS

दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी

अयोध्या 21 मार्च –  बाबा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम गनेशपुर में गुरुवार को दिनदहाड़े हमलावरों ने पूर्व प्रधान के पुत्र की पीट पीट कर हत्या कर दी।दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात समेत तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को ग्राम गनेशपुर के अब्दुल हमीद का लड़का सिकन्दर अहमद 45 वर्ष गांव के किनारे गिट्टी मौरंग की अपनी दुकान पर चारपाई पर बैठे मोबाइल देख रहे थे।बगल में गांव के मो0 अशरफ पुत्र अजीम ट्राली में गिट्टी भर रहे थे।उसी समय तीन युवक लोहे की राड तथा डण्डा लेकर आये और अचानक सिकन्दर के सिर पर हमला कर दिया।गिट्टी भर रहे जब अशरफ ने जब विरोध किया तो हमलावरों ने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए उसको दौड़ा लिया।

वह जान बचाकर भाग गया।हमलावरों ने निर्ममता पूर्वक सिकन्दर अहमद पर हमला करते हुए उसको मरणासन्न कर दिया।एक हमलावर की पहचान हो गयी तथा दो हमलावर अपना चेहरा ढके थे। घटना की सूचना पाकर सी ओ रूदौली आशीष निगम, प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँच कर सिकन्दर को सी एच सी रूदौली पहुंचाया वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।रास्ते मे सिकन्दर की मृत्यु हो गयी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि पिता अब्दुल हमीद की तहरीर पर ग्राम गनेशपुर के सहजाद पुत्र जहीद तथा दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पंजिकाओ के डिजिटाइजेशन एवं आनलाईन उपस्थिति के खिलाफ शिक्षको ने कलेक्ट्रेट पर भरा हुंकार

0 कहा- हाफ डे लीव, 30 ईएल सहित अन्य जरूरी सुविधाएं हो उपलब्ध 0 अवकाश …