Breaking News

मनोहर सरकार ने किया है खिलाड़ियों को सबसे अधिक सम्मान ईनाम राशि देने का काम: पूर्व मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ओल्ड़ फरीदाबाद के नगर निगम कार्यालय पर पहुंचे और विकसित भारत संकल्प यात्रा के अगले पड़ाव में शामिल हुए।

विपुल गोयल ने इस अवसर पर लोगों कों सम्बोधित करते हुए कहा की आज मोदी-मनोहर का युग है जिसमें हर वर्ग का ध्यान रखने का काम देश की केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में कर रही है। आपको बतादें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी वर्ष 25 नवंबर कों विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की थी जिसका मुख्य उद्देश्य हर उस व्यक्ति तक पहुंचना है जो किसी कारणवश भारत सरकार की योजनाओं से वंचित रह गया है और हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसकी शुरुआत फ़रीदाबाद के फतेहपुर बिलोच गांव से की थी।

मौके पर ही विपुल गोयल द्वारा जरूरतमंद लोगों की पेंशन मौके पर ही बनवाकर शुरु की और इस मौके पर गैस चूल्हे उज्ज्वला योजना के तहत वितरित किये गए। पूर्व मंत्री ने कहा की वो पुरे क्षेत्र की जनता की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हैं जो इस संकल्प यात्रा से जगह-जगह लोग लाभान्वित हों रहे है और मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान हों रहा है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने केंद्र और प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले 9 सालो से शुरु हुई अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा की आज केंद्र और प्रदेश सरकार की 740 से भी ज्यादा योजनाएं हैं जो हर वर्ग के लोगों कों लाभान्वित करने का काम कर रही हैं और इस विकसित भारत संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य भी हर उस व्यक्ति तक पहुंचना हैं जो इन सुविधाओं से वंचित हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की आज इस संकल्प यात्रा में मौके पर ही परिवार पहचान पत्र,राशन कार्ड,आयुष्मान कार्ड,पेंशन,उज्ज्वला योजना,आयुष,स्वास्थ्य जांच,आधार कार्ड इत्यादि के कार्यों का समाधान किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री ने लोगों से कहा की आज सभी इस संकल्प यात्रा से संकल्प लेकर जाए की आने वाले 2024 में दोबारा कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी कों प्रधानमंत्री बनायेगे। जिस पर सभी ने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाकर पूर्व मंत्री विपुल गोयल की बात का समर्थन किया। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा की हरियाणा प्रदेश कों देशा में देश हरियाणा जित दूध दही का खाना कहा जाता था आज उस प्रदेश कों मैडल की खान कहा जाता हैं जिसका श्रेय प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल कों जाता हैं।

इसके अलावा पूर्व मंत्री ने कहा की पुरे देश में सबसे ज्यादा ईनाम राशि और खिलाड़ियों कों सुविधाएं देने में हरियाणा अव्वल नंबर पर हैं। इस मौके पर वार्ड नंबर 28 से नगर निगम निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार,लतेश,महेश माहौर,गौरव कोहली,रामु चौधरी, रवि नंबरदार,रमेश आर्य,सुरेन्द्र भारद्वाज के अलावा प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …