Breaking News

प्रदेश की उन्नति के लिए अखिलेश भैया को बनाएं मुख्यमंत्री:पंडित सुनील शर्मा

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी।। मीरगंज विधानसभा से समाजवादी पार्टी से मजबूत दावेदार पंडित सुनील शर्मा इन दिनों क्षेत्र के तूफानी दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने सहोड़ा, सिहौर, हल्दी तथा बूँची समेत दर्जनों गांव का तूफानी दौरा कर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा कि अखिलेश भइया जी ने पहली ही कैबिनेट में दस लाख बेरोजगारों को नौकरी का वादा किया है। प्रति माह 350 यूनिट बिजली मुफ्त, महिलाओं को पेंशन, युवाओं को लैपटॉप दिए जाएंगे। 5 वर्ष की भाजपा सरकार में प्रदेश का विकास चौपट हो गया है। किसान, नौजवान, व्यापारी, कर्मचारी, दलित, पिछड़ा तथा सामान्य वर्ग समेत सभी समाज के लोग भाजपा से अब मुक्ति पाना चाहते हैं और विकल्प के रूप में केवल अखिलेश यादव को ही देख रहे हैं।

अखिलेश जी ने मुख्यमंत्री रहते हुए 100 डायल, महिलाओं की सुरक्षा के लिए डायल 1090,स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए 102 तथा 108 एंबुलेंस चलबायीं तथा आगरा एक्सप्रेसवे बनवाया। वर्तमान भाजपा सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मई 2017 में प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आश्वासन दिया था, 5 साल पूरे होने को आए हैं किंतु आज तक सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हो पाई। कोरोना काल में माँ गंगा के किनारे बहती लाशें भाजपा सरकार की स्वास्थ सेवाओं की पोल खोलने के लिए पर्याप्त है। इस सरकार में नौकरी मांगने पर लाठियां दी जाती हैं। विगत पंचायत चुनाव में महिलाओं का चीर हरण किया गया।

 

जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। वहीं मीरगंज की जनता भी स्वच्छ एवं ईमानदार छवि के विधायक को चुनना चाहती है। क्षेत्रवासियों ने सुनील शर्मा को पूरी ताकत से चुनाव लड़ाने का आश्वासन दिया। योगेंद्र कुमार शर्मा, मनोज शर्मा( पूर्व प्रधान सिहौर), हरद्वारी लाल (बीडीसी सिहौर),महेंद्र पांडे (पूर्व प्रधान हल्दी), इंद्र मोहन शर्मा,शीलू पांडेय,विजय पाल गंगवार (प्रधान हल्दी), अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष पंडित मुकेश शर्मा ने पूरी ताकत से सुनील शर्मा का चुनाव लड़ाने की बात कही। हेमंत वशिष्ठ, धीरज शर्मा व मुबीन खान आदि साथ में रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महाविद्यालय के स्थापना दिवस पर नए छात्रों का हुआ यज्ञोपवीत फहराया तिरंगा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धदाता आश्रम में संचालित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय …