Breaking News

शाही शेरगढ़ रोड़ पर सड़क हादसे में शराब सेल्समैन की मौत

 

गन्ना डालकर बापस आ रही थी ट्रैक्टर ट्राली नशे में था चालक।

फतेहगंज पश्चिमी।शाही शेरगढ़  रोड़ पर सड़क हादशे में शराब सेल्समैन की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फतेहगंज पश्चिमी के गांव अगरास निवासी अनुज एक शराब की भट्टी पर सेल्समैनी का काम करके परिवार का पालन पोषण करता था। बुधबार की रात वह शराब भट्टी बंद कर घर बापस रहे थे डेलपुर गांव के टैक्टर ट्राली ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे वह नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे इलाज को भेजा अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार अनुज मिश्रा उम्र 30 पुत्र मदन मिश्रा नवासी अगरास बुधवार की दोपहर 3 बजे अपने घर से शराब की भट्टी पर सेल्स मैनी करने के लिए शेरगढ़ के गांव बसुधरन गए थे। रात 9 बजे शराब की भट्टी बन्द कर अपने घर वापस अगरास आ रहे थे।रास्ते मे डेलपुर गांव के पास रॉन्ग साइड से आते ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए घायल अवस्था में उन्होंने अपने बहनोई को शाही फोन कर एक्सीडेंट होने की सूचना दी।वहाँ से गुजर रहे रहागीरों अनुज मिश्रा को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए भेजा अस्पताल में ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। म्रतक अनुज की शादी 6 साल पहले कस्बा मीरगंज की प्रियंका से हुई थी उसके 4 साल का एक बेटा शिवांग भी है। अनुज की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।
राहगीरों ने ट्रैक्टर ट्राली को चालक सहित पकड़ लिया ट्रैक्टर ट्राली गन्ना डालकर शेरगढ़ के कावर बापस जा रहा था। ट्रैक्टर का ड्राइवर सानू नशे में धुत था और उसकी जेब में एक क्वार्टर भी लोगों ने पकड़ा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …