Breaking News

कुमार आनंद बने अहरौरा नगर के ब्रांड एंबेसडर

 

ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर

मीरजापुर। अहरौरा नगर पालिका द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसके तहत विशेष क्षेत्रों में कार्यरत व्यक्तियों को ब्रांड एंबेसडर बनाना शुरू कर दिया गया है।इसी कड़ी में नगर पालिका ने सामाजिक कार्यकर्ता कुमार आनंद को स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वॉकल फॉर लोकल ब्रांड एंबेसडर की भूमिका स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के तहत वॉकल फॉर लोकल ब्रांड एंबेसडर की भूमिकाएं भी निर्धारित की गई हैं।

इनमें मासिक आधार पर स्वच्छ भारत मिशन की टीम के साथ बैठक में सहभागिता और गतिविधियों के आयोजन के लिए सुझाव एवं परामर्श देना, वार्ड स्तर पर स्वच्छता विषय पर आयोजित गतिविधियों का आयोजन करना, श्रमदान कार्यक्रमों, गार्बेज रन, स्वच्छता शपथ जैसे कार्यक्रमों में भागीदारी, दूसरे व्यक्तियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना, कचरा अलगाव के प्रति जागरूकता फैलाना, होम कंपोस्टिंग, स्वच्छता एप आदि के उपयोग एवं 3आर सिद्धांतों के बारे में जनसमुदाय को जागरूक करना तथा निकाय स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में स्वच्छता संबंधी विचारों से जनमानस को जागरूक करना होता है।

 

ईओ नवनीत सिंह ने बताया कि समाजसेवी कुमार आनंद के स्वच्छता संबन्धित कार्यों व सामाजिक कार्यों में विशेष रुचि रखने के आधार पर उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन के जिला प्रबन्धक संजय सिंह,शिवकुमार, नीतीश कुमार,मृत्यंजय, विनोद, दर्शन सिंह, माता सिंह, प्रेम नाथ,राजकुमार, चंदन सहित अन्य उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महाविद्यालय के स्थापना दिवस पर नए छात्रों का हुआ यज्ञोपवीत फहराया तिरंगा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धदाता आश्रम में संचालित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय …