Breaking News

आगामी त्यौहार के दृष्टिगत रखते हुए एसपी सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में कोतवाली सर्किल से निकला फ्लैग मार्च

लोगों को कराया सुरक्षा का एहसास

 

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। आम जनमानस के बीच सुरक्षा का एहसास कराने के लिए एसपी सिटी सोनम कुमार व सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव के नेतृत्व में कोतवाली सर्किल से फ्लैग मार्च निकाला गया जो कोतवाली थाने से निकलकर नखास खूनीपुर चौरिया गोला बक्शीपुर अलीनगर होते हुए कोतवाली क्षेत्र ने पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया फ्लैग मार्च में क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह कोतवाली थाना प्रभारी कल्याण सिंह सागर राजघाट थाना प्रभारी विनय कुमार सरोज तिवारीपुर थाना प्रभारी क्यू आर टी टीम पीएससी आरपीएफ के जवान मौजूद।
मीडिया से बात करते हुए एसपी सिटी सोनम कुमार ने कहा कि आगामी त्यौहार के दृष्टिगत रखते हुए आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान लोगो की समस्याओं को भी सुना जा रहा है और दुकानदारों से अपील है जुलूस के समय अपने दुकान के आगे लगे कैमरे को सड़क की तरफ रखें जिससे अगर कोई वाद विवाद की स्थिति पैदा होती है तो उसे आरोपियों को चिन्हित करने में मदद मिलेगी।
सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी त्यौहार के दृष्टिगत रखते हुए आम जनमानस के बीच सुरक्षा का अहसास कराने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया है सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का लोगों से पालन कराया जा रहा है रूट मार्च के दौरान अगर कहीं सड़क या अन्य कोई समस्या आ रही है तो उसे भी दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों के बीच सुरक्षा का अहसास रहे जिसको लेकर यह रूट मार्च निकाला गया।

About IBN NEWS MAHARAJGANJ

Check Also

यूपी में यूपी में 10 जिला अधिकारियों के तबादले

  नीतीश कुमार अयोध्या के नए जिलाधिकारी। नियुक्ति संजय सिंह जिला अधिकारी फर्रुखाबाद बने। मानवेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *