Breaking News

लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप का समर्थन किया करण सिंह लाल ने

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को पलवल जिले में उस समय बड़ा राजनैतिक बल मिला जब पिछले दिनों टिकट न मिलने से कथित तौर पर नाराज चल रहे हरियाणा के पूर्व केबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल ने पलवल में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर अपने खुले समर्थन का ऐलान कर दिया। सम्मेलन में उपस्थित हजारों की संख्या ने कार्यकर्ता सम्मेलन को एक बडी रैली का रूप दे दिया जिसमें इलाके की 36 बिरादरी की ओर से हजारों लोगों की उपस्थिति में पगडी बांधकर सम्मान कर अबकी बारी महेन्द्र प्रताप की बारी के नारों के साथ भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया। सम्मेलन में भाजपा के बागी पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मुख्यरूप से मौजूद रहे।

उपस्थित जनसैलाब से गदगद कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की पूर्व मंत्री करण दलाल द्वारा आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन ने जो विशाल रैली का रूप लिया है इसने दिखा दिया की अब जुमलेबाज भाजपाई जा रहे हैं और आमजन का राज आ रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। क्योंकि गरीब,दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। ऐसे में इन जमलेबाजों से अपने आपको बचाने का सही वक्त आ गया है क्योंकि लोकतंत्र में वोट ही सबसे बडी ताकत होती है इसलिए अपनी वोट की ताकत का एहसास कराओ।

उन्होंने कहा कि जनसभा में मौजूद हजारों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बता रही है कि यहां के लोगों ने भाजपा को हराने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अपने इस जोश और उत्साह को बढाते हुए एकजुट हो कांग्रेस पार्टी के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करें जिससे कि आने वाले समय में हरियाणा विधानसभा में भी कांग्रेस की सरकार बन सके। किसान की एमएसपी,युवा के रोजगार व व्यापारी की सुरक्षा देने के लिए कांग्रेस की जीत जरूरी है। क्योंकि मोदी की गारंटी जनता के समक्ष जुमले साबित हुई है इसलिए यहां के लोगों को कांग्रेस की गारंटी पर विश्वास है क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम गरीब, किसान,मजदूर,कमेरे,युवा महिला व बेरोजगारों के हितार्थ कार्य किए हैं।

वहीं पूर्व मंत्री करन दलाल ने अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा की अब इस अहंकारी भाजपा और कृष्णपाल के अहंकार को खत्म करने का समय आ गया है अगर हमने ऐसे लोगो को फिर से मौका दे दिया तो यह इलाका हमें बर्दास्त नही करेगा इसलिए अब समय है कि सब एकजुट हो जाओ और जो हमारे इलाके का सम्मान था उसकी नजीर पेश करो तथा खुद अपने आप को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप बनकर चुनाव लड़ो।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने कहा एकता, एकजुटता और भाईचारा ही मेरा मूल मंत्र है इसलिए आज के हालातों में बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह की जीत जरूरी है। उन्होंने कहा कि भ्रटाचारियों को सबक सिखाने का सही वक्त आ गया है इसलिए सब एक हो जाओ और अबकी बारी बाबू महेन्द्र प्रताप को जिताओ। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर रावत,पूर्व चेयरमैन बिजेन्द्र चांट,ज्ञानसिंह चौहान,संयुक्त किसान मोर्चा से मास्टर महेन्द्र चौहान,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित एसके शर्मा,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव मोहम्मद बिलाल उटावड़,नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन केशव देव मुंजाल,राजेश्वर गर्ग,महिला जिलाध्यक्ष सविता चौधरी,प्रेरणा कालड़ा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इसके उपरांत कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज सारन,बघौला,अनखीर,अजरौंदा,गोंछी व झाडसेंतली में आयोजित चुनावी सभाओं में भी जोरदार स्वागत कर अपने समर्थन का ऐलान किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा सरकार है पेपर लीक सरकार:चुन्नू राजपूत

फरीदाबाद:नीट परीक्षा स्कैम और नेट परीक्षा पेपर लीक होने के विरोध में हरियाणा युवा कांग्रेस …