Breaking News

पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग ने किया रुखसत-ए-महफिल का आयोजन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:चेहरे पर मुस्कुराहट और दिल में नई उमंग लिए डीएवी के जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग ने तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह”रुखसत-ए- महफिल” का किया आयोजन। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.सविता भगत द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कि गई।

इस समारोह में बीजेएमसी विभाग के लगभग 100 विद्यार्थियों ने शिरकत की। बीजेएमसी द्वितीय वर्ष के छात्र छात्राओं ने अपने सीनियर्स को विदाई देने के लिए गीत,संगीत,नृत्य,कविताएं,शेरो और शायरियां आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किए व अपने साथियों को भावभीनी विदाई दी। तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों ने भी अपने शिक्षकगणों के सम्मान में अपनी प्रस्तुति दी।

साथ ही मिस फेयरवेल और मिस्टर फेयरवेल के खिताब के लिए सभी तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों ने मंच पर रैंप वॉक की। सामारोह के अंत में हिमांशी राय को मिस फेयरवेल,राशिद अली को मिस्टर फेयरवेल , मिस्टर टैलेंटेड अभिषेक कर्ण,मिस टैलेंटेड चेतना,मिस्टर पढ़ाकू कुणाल शर्मा,मिस्टर ऑल राउंडर राशिद अली,मिस ऑल राउंडर अरारत्रिका,बेस्ट प्रेस रिपोर्ट राइटर वर्षा भड़ाना,मिस्टर बेस्ट ऑरेटर सागर कामत को चुना गया।

महाविद्यालय की कार्यकारी प्राचार्या डॉ.सविता भगत ने फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं को आर्शीवाद देते हुए उनको उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने संबोधन से छात्र-छात्राओं को परीक्षा में अच्छे अंक लेकर उत्तीर्ण होने और अच्छा कैरियर बनाकर महाविद्यालय में एलुमनाई के रूप में योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा भी गीत एवं नृत्य की प्रस्तुति दी गई। बीजेएमसी फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं ने अपने सभी शिक्षकों को उपहार देकर उनका आभार व्यक्त किया। विभिन्न विभाग के अध्यापकों ने भी शिरकत की। विभागाध्यक्ष रचना कसाना के सहयोग से इस कार्यक्रम का संचालन हुआ। मंच का संचालन पवन यादव,खुशी शर्मा,सुगंधा,ईशा गुप्ता,अमन शर्मा और दीप्ति कौशिक ने की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जनसंख्या से बढ़ती समस्याओं का निदान आवश्यक

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विश्व जनसंख्या दिवस पर आयोजित विशेष कार्यक्रम में गवर्नमेंट मॉडल …