Breaking News

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय सांस्कृतिक विरासत को फिर से विश्व स्तर पर स्थापित करने और भारत की अर्थव्यवस्था को चोटी पर पहुंचाने के कार्य में जुटे हैं। देश के विकास के साथ मोदी को गरीब की चिंता है, इसलिए मोदी लगातार महिला,युवा,किसान और गरीब इन सभी वर्गों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं।

देश की जनता को पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जजपा नेता पूर्व पार्षद कुलदीप तेवतिया को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया।

इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला महामंत्री प्रवीण चंदीला,पार्षद कुलबीर तेवतिया,जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता,अश्वनी गुलाटी,भाजपा कार्यकर्त्ता और इलाके के सम्मानित जन उपस्थित रहे। मास्टर किशन तेवतिया,मास्टर बीर सिंह तेवतिया,मास्टर भीम सिंह तेवतिया,मास्टर गजपाल तेवतिया,राजबीर तेवतिया,बनवारी लाल,चंद्रपाल,वीरेंद्र पंडित,ज्ञान लाल गुप्ता,कुलबीर फौजदार,मुकेश मलिक इन्द्र जीत मलिक,नवाब मलिक,ज्ञान मलिक,शिवराम मलिक,गिरिराज, सुरेन्द्र,करण दलाल,राजेश बेनीवाल,अनिल,अमरजीत मलिक,मोती लाल,अरुण चौहान,हरिचंद दलाल,अमरचंद चौधरी,दयानंद चौधरी,उदयवीर चौधरी,रणसिंह,राजसिंह,रमेश,मोती लाल,कर्मबीर,महेंद्र दलाल, जसराम दलाल,भगत सिंह, साहब सिंह,साधू संतु,परसी दलाल,प्रधान दत्ता,कृपा राम शर्मा,ज्ञान कपडे वाले,दरयाब तेवतिया,बिल्लू यादव,पंडित देशराज,महेश,जगपाल मलिक,सुखविंदर,शिव सिंह तेवतिया,जगबीर तेवतिया,राजाराम गुप्ता,प्रताप नम्बरदार आदि 100 के करीब सम्मानित लोगों और कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर कुलदीप तेवतिया के साथ भाजपा का पटका पहनकर भाजपा की सदस्यता ली।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है कि छोटा भाई कुलदीप तेवतिया भाजपा परिवार लौटा है,मैंने कभी कुलदीप को अपने भाजपा परिवार से अलग नहीं माना। मेरा और इनका मिलना जुलना,काम में एक दुसरे का सहयोग करना पहले भी जारी था। कुलदीप कभी मन से दूर नहीं रहा,पार्टी में आने के बाद पहले की तरह पार्टी में इनको पूरा मान,सम्मान,आदर मिलेगा। दोनों भाई मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाएंगे और भाजपा एवं मोदी जी के हाथ को मजबूत करेंगे। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है, जबकि मोदी जी पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है।

देश के 140 करोड़ लोगों का मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास है। गरीब का कोई भला कर सकता है तो वो मोदी है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता के आशीर्वाद से 400 सीटों पर कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद कुलदीप तेवतिया ने कहा कि वो हमेशा से भाजपा के अपने परिवार में रहे हैं। कुछ समय के लिए पड़ोस में चले गए थे,लेकिन मन नहीं लगा और आज घर वापसी कर भाजपा को ज्वाइन कर लिया। भाजपा ने हमेशा हमें मान,सम्मान दिया है,भाजपा ने मुझे पार्षद बनाया,मेरे भाई को भी टिकट दी और वो भी पार्षद बने।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित से हमेशा से प्रभावित रहा हूं और फरीदाबाद के विकास पुरुष केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तो फरीदाबाद का चंहुमुखी विकास करने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री मोदी के सपने विकसित भारत को पूरा करने में हम सभी भाजपा कार्यकर्त्ता मोदी जी को 400 पार और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख पार करने में पूरा करने में पूर्ण सहयोग करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …