Breaking News

इनकम टैक्स ऑफिसर ने मोहन तिवारी को राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2024 अवार्ड से किया सम्मानित

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा में भारतीय राजस्व सेवा (आयकर),वर्तमान में कार्यकारी निदेशक के रूप में एफडीडीआई में प्रतिनियुक्ति पर तैनात विकास सिंह सांगवान ने सामाजिक कार्यकर्त्ता डॉ.मोहन तिवारी फरीदाबाद को आज चरखी दादरी हरियाणा में राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2024 अवार्ड से सम्मानित किया है।

वही समाचार निर्देश के मुख्य सम्पादक मुकेश भोगल ने भी सम्मनित किया। फरीदाबाद शहर के भिन्न भिन्न समाजिक संगठनों के विभिन्न पदों पर पधाधिकारी के रूप में अपने जिम्मेदारी को पूरा कर समाज के लिए बेहतर कार्य कर रहे। सामाजिक कार्यकर्त्ता डॉ.मोहन तिवारी फरीदाबाद को आज चरखी दादरी हरियाणा में सम्मानित किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय राजस्व सेवा (आयकर),वर्तमान में कार्यकारी निदेशक के रूप में एफडीडीआई में प्रतिनियुक्ति पर तैनात विकास सिंह सांगवान ने कहा की मीडिया भारतीय सविधान का चौथा स्तंभ हैं। आगे उन्होंने कहा की समाज में मीडिया का योगदान बहुत ही महत्वपूर्ण है। वही इस मौके पर बाल युवा नारी जागृति मंच के संस्थापक व समाचार निर्देश के मुख्य सम्पादक मुकेश भोगल ने कहा की सभी पत्रकार साथियों का एक दूसरे के प्रति सहहोग करने से सुचनों का आदान प्रदान संभव है।

वही दादरी में सामाचार निर्देश का कार्यलय खुलने पर ब्लड डोनेट किया गया जिसमें 51 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया। ब्लड डोनर को भी सम्मानित किया गया। वही इस अवसर पर सकेड़ों लोगों ने साहिल गिरधर को बधाई दिया साथ ही दादरी के अन्य कुछ साथियों को उनके उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मानित किया गया। मोहन तिवारी ने अवार्ड सम्मान मिलने कर सभी को धन्यवाद किया है। इस अवसर पर राजबाला,अनिल, एडवोकेट मनोज कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …