Breaking News

पीएम के चुनाव क्षेत्र मे “आप” का ‘गंदगी हटाओं, झाड़ू चलाओ” पद-यात्रा अभियान शुरू

 

टीम आईबीएन न्यूज

वाराणसी :आम आदमी पार्टी के ‘गंदगी हटाओं, झाड़ू चलाओ’ पद-यात्रा के प्रथम दिन Ledhoopur के वार्ड नं 32 में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नीतियों को जन-जन तक पहुचाने के लिये, वार्ड के सभी मोहल्लों में पद-यात्रा किया और जनसंपर्क भी किया।

इस दौरान मौजूद प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह जी और महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडेय जी ने संयुक्त रूप से कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर दिल्ली और पंजाब के कार्यों को अवगत कराते हुए, क्षेत्र के मतदाताओं से अपील किया कि आगामी निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्यासियों को वोट देकर, भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

आज के पदयात्रा और जनसंपर्क में बहुत सारे क्षेत्रीय नागरिकों ने दिल्ली में किये जा रहें कार्यों की सराहना करते हुए आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान का आश्वासन दिया।

अन्य उपस्थित लोगों में महानगर अध्यक्ष शारदा टंडन, जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पांडे, रोहित मौर्य, पीयूष श्रीवास्तव, अलाउद्दीन खान, रजनीकांत गौतम, राजू, शैलेश सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, योगेश मौर्य आदि।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …