Breaking News

विधवा महिला को ससुराल वाले नहीं रहने दे रहे

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर-62 आशियाना फ्लैट ब्लॉक नंबर-5 फ्लैट नंबर-175 में रहने वाली जमशीदा को उसने ससुराल वाले उनके फ्लैट नंबर 175 ब्लॉक नंबर 5 आशियाना अपार्टमेंट में 2011 में जमशीदा के पति शकरुद्दीन का एक्सीडेंट में देहांत हो गया था। उसके बाद से जमशीदा के ससुराल वालों ने अपने छोटे बेटे तोहिद के साथ साल 2012 में मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी कराई थी। जोकि सेक्टर-62 आशियाना फ्लैट के ब्लॉक नंबर 5 फ्लैट नंबर 175 है।

जिसको जमशीदा ससुर उमर मोहम्मद जबरन अपने दमाद बेटी को रहने के लिए दे दिया है और जमशीदा इधर-उधर भटकती घूम रही है। जबकि जमशीदा के ससुर उमर मोहम्मद के पुत्र रोशन,आलम,अनीश, तौहीद ये सभी आशियाना फ्लैट सेक्टर-62 ब्लॉक नंबर-5 से जमशीदा को 2021 में घर से बाहर निकाल दिया था। तो वहीं जमशीदा ने बताया कि मेरे पति पर फ्लैट है उस पर मेरे ससुर उमर मोहम्मद ने मेरी ननद को जबरन कब्जा करा दिया है। और मुझे घर से निकाल दिया है। मेरे पास दो लड़कियां हैं। और विधवा हूं। मैं अपना और अपनी दोनों लड़कियों के साथ बहुत परेशानी में जीवन का गुजर बसर कर रही हूं। जो मेरे देवर तोहिद के साथ शादी हुई थी उसने अपने माता-पिता व अपने रिश्तेदारों के कहने पर मुझको अपनी जीवन से निकाल दिया है और तोहिद अपनी दूसरी शादी करने की बात बोलता है।

जोकि मैंने की लोगों के खिलाफ मुकदमा सेक्टर-12 अमृत छालिया सिविल जज सिनियर डिवीजन में विचाराधीन है आय का कोई साधन नहीं है मैं अपनी दो लड़कियों का पालन पोषण करने में असमर्थ हूं। जोकि मुझको मेरा फ्लैट मेरे ससुराल वालों से दिलवाया जाए। मैं प्रशासन से मांग करती हूं कि मेरे ससुराल वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें।
➡️ ये मामला आशियाना फ्लैट का है जो पीड़ित जमशीदा है उनके ससुराल वाले उनको 2021 से परेशान कर रहे हैं हमारी टीम जांच कर रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। एसएचओ.कुलदीप सिंह,आदर्श नगर थाना, बल्लभगढ़।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …