Breaking News

अवैध वसूली व लपका गिरोह पत्रकारिता के नाम पर कलंक है- वैष्णव

 

कोटडी ग्रामीण पत्रकार मंच की ब्लॉक स्तरीय चतुर्थ बैठक संपन्।

कोटड़ी उपखंड मुख्यालय के रासेड़ गांव में शनिवार को कोटड़ी ग्रामीण पत्रकार मंच की ब्लॉक स्तरीय चतुर्थ बैठक तहसील अध्यक्ष महावीर वैष्णव के सानिध्य में शुरू हुई। प्रथम सत्र में वैष्णव ने पत्रकारों के साथ वार्तालाप करते हुए क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की। पत्रकारों की जिज्ञासा का समाधान किया। कवरेज के दौरान रखने वाली सावधानियों से अवगत कराया। तथ्यात्मक खबरें प्रकाशित करने की हिदायत दी।


चर्चा के दौरान पत्रकारों ने तहसील क्षेत्र में लपका गिरोह के सक्रिय होने की बात कही। अध्यक्ष वैष्णव ने लपका गिरोह को पत्रकारिता के नाम पर कलंक बताया उन्होंने लपका गिरोह के षड्यंत्र का भंडाफोड़ करने के साथ ही उन्हें चिन्हित कर जनता जनार्दन के सामने बेनकाब करने की बात कही।
द्वितीय सत्र में वरिष्ठ पत्रकार सुरेश लोढ़ा ने मौजूद पत्रकारों को आमजन को विश्वास में लेते हुए निर्भीक, निष्पक्ष व विश्वसनीय खबरों का संकलन करते हुए समाज जागरण का कार्य करने की बात कही। पत्रकारिता की गरिमा को बनाए रखने की जिम्मेदारी का संकल्प मौजूद पत्रकारों को कराया। उन्होंने पत्रकारिता के माध्यम से जन जागरण का कार्य करने के साथ ही सोशल मीडिया की फर्जी, फेक,भ्रमित व गुमराह करने वाली खबरों से आमजन को बचाते हुए विश्वसनीय सटीक खबरें प्रकाशित करने का संदेश दिया।
समापन सत्र में रासेड़ सरपंच शायर भेरू लाल गुर्जर ने ग्रामीणों के साथ पहुंचकर अध्यक्ष महावीर वैष्णव व कोषाध्यक्ष सुरेश लोढ़ा सहित मंच के पदाधिकारियों का स्वागत किया। इस दौरान पत्रकार मंच के वरिष्ठ पत्रकार सोहनलाल बागवान, तेजेंद्र दाधीच, राम प्रसाद आचार्य, पूर्व सरपंच रामलाल बलाई, भाजपा नेता नंद लाल खारोल, समाजसेवी पवन कुमार, बनवारी पाराशर, भेरू लाल शर्मा व कालू लाल प्रजापत मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …