Breaking News

सैकड़ों लोगों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने ग्रहण करवाई सदस्यता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए एनआईटी तथा बल्लभगढ़ के सैकड़ों लोगों ने पार्टी का दामन थामा। इस ज्वाइंनिंग अभियान की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी द्वारा की गई,जबकि इस ज्वानिंंग में मुख्य भूमिका एनआईटी क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी संतोष यादव तथा बल्लभगढ़ क्षेत्र से बिजेंद्र भामला की रही।

जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने पार्टी में शामिल हुए शिव मंदिर कमेटी सेक्टर-22 की प्रधान आशा सिंह सोलंकी,अनीता देवी,गहना देवी, आशा सिंह,निक्की त्यागी,गीता, पिस्ता देवी,ज्ञानो देवी और नरेंद्र शर्मा सहित अनेकों महिला-पुरुषों को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

भाटी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से आज पूरा देश प्रभावित हो रहा है, दिल्ली और पंजाब में सरकारें बनाने के बाद पार्टी ने अपने हर वायदे को पूरा किया,नतीजतन अब हरियाणा में भी जनता आम आदमी पार्टी को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है।

इस मौके पर एनआईटी क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी संतोष यादव तथा बिजेंद्र भामला ने संयुक्त रूप से कहा कि आज पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है,दिल्ली और पंजाब में जो विकास मॉडल पार्टी ने प्रस्तुत किया है,उससे हरियाणा के लोग भी प्रभावित हो रहे है और पार्टी से जुड़ने के लिए उत्साहित है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा एक सिक्के दो पहलु है,इन पार्टियों ने जनता को केवल वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और सत्ता प्राप्ति के बाद लोगों की अनदेखी की है,लेकिन आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है,जो वायदे पार्टी करती है,उसे पूरा भी करती है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी का संगठ निरंतर मजबूत हो रहा है और आने वाले नगर निगम,लोकसभा व विधानसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करके विपक्षी पार्टियों को आइना दिखाने का काम करेगी।

इस मौके पर प्रदेश सह सचिव प्रवेश मेहता,ब्लॉक प्रधान चंद्रपाल,ओबीसी उपाध्यक्ष देवराज गौर,अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष मुस्तकिन प्रधान, यूथ जिला उपाध्यक्ष रिंकू सिलानी, ब्लॉक प्रधान ओल्ड संजय कुमार, धर्मेन्द्र जिला उपायध्यक्ष व्यापारी सैल सहित अनेकों आप नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …