Breaking News

गाजीपुर: बोर्ड की बैठक में पिटी सपा नेता व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश की भद, पिछले रास्ते से निकलकर भागना पड़ा बड़बोले विधायक को

 

टीम आई0बी0एन0 न्यूज

गाजीपुर: अपने बड़बोलेपन व दबंगई के लिये विख्यात सपा नेता व पूर्वमंत्री ओमप्रकाश सिंह की जिला पंचायत की ओर से आयोजित बोर्ड की बैठक में भद पिट गई और हालात भी ऐसे हो गये कि माननीय विधायक को पिछले रास्ते से बैठक छोड़कर भागना पड़ा। इस बात की चर्चा पूरे पूर्वांचल में हो रही है। विभिन्न दलों के लोग एक दल का मजाक बना रहे है।

अपनी साख बचाने के लिये मंत्री के कुछ गुर्गो ने दैनिक अखबारों में हाजिरी लगाकर मीडिया का मुहॅ भी बन्द करने का प्रयास किया लेकिन उनके सपने धूल धूसरित हो गये।

जिला पंचायत सभागार में बोर्ड की बैठक आयोजित की गयी थी और बैठक की अध्यक्षता मौजूदा अध्यक्ष व भाजपा नेत्री सपना सिंह कर रही थी। लम्बे समय बाद आयोजित बैठक में सदर विधायक जैकिशन साहू, मुहम्मदाबाद के विधायक मन्नू अंसारी, जमानियाॅ के विधायक ओमप्रकाश सिंह व जंगीपुर के विधायक विरेन्द्र यादव मौजूद थे।

बैठक में सैदपुर के सपा विधायक अंकित भारती व जहूराबाद के विधायक ओमप्रकाश राजभर का प्रतिनिधि मौजूद था। बैठक की कमान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने मुख्य विकास अधिकारी को सौपी।

लम्बे समय तक बैठक का आयोजन न होने व जिला पंचायत की ओर से जिले भर में लगायी गयी स्ट्रीट लाइटों का मामला उठाया गया और हंगामा काफी देर तक चला।

इसी बीच पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह के आधा दर्जन समर्थक व जिला पंचायत सदस्य नाराज होकर सदन में ही धरने पर बैठ गये। हालांकि जिला पंचायत अध्यक्ष ने हालात को समझते हुए मामले को काबू कर लिया।

इस बीच बैठक में मौजूद ओमप्रकाश सिंह कुढ़ते रहे और अपनी ताकत व भोकाल नही बना पाये और जब उन्होने देखा कि समूचा मीडिया उन्हें छोड़ कवरेज पर ध्यान दे रहा है तो उन्होेंने मंच से फरमान सुना दिया कि पत्रकारों को बैठक से बाहर किया जाय।

माइक लेकर मंच पर खड़े हुए पूर्व मंत्री बड़बोले जमानियाॅ के विधायक ओमप्रकाश ने जब पत्रकारों से बाहर जाने की बात कही तो पत्रकार भड़क गये और मामले को समझते हुए अध्यक्ष सपना सिंह ने सभी से क्षमा मांगते हुए उन्हें अपनी जगह पर बैठने का निवेदन किया।

हालांकि पत्रकार तो मान गये लेकिन कुछ लोगो ने मंत्री से सीधे सवाल पूछना शुरू किया कि उन्होंने किस हैसियत से जिला पंचायत में बुलाये गये पत्रकारों को बाहर करने की दबंगई दिखाई।

यह सुनकर पूर्व मंत्री के होश उड़ गये और उन्होनें बैठक को बीच में ही छोड़ा और बाथरूम के बहाने पहले तो वेटिंग रूम में पहुंचे और फिर मुहम्मदाबाद के विधायक मन्नू अंसारी को मंच से अपने पास बुलाया और पिछले रास्ते से निकल भागे।

यह पहली बार है जब बड़बोले ओमप्रकाश अपनी करनी और होने वाले रियेक्शन को भांप निकल भागे। इसके पूर्व भी दैनिक अखबार के पत्रकार को गाली देने व बदसलूकी करने के मामलें में विधायक जी पर मामला दर्ज हो चुका है बावजूद इसके जिले भर के जन प्रतिनिधियों की मौजूदगी में जलील होकर बैठक से भागने के इस तरीके से जिले भर में मंत्री जी की भद पिट रही है।

चर्चा है कि वेटिंग रूम में पहुंचे ओमप्रकाश ने विधानपरिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल को अनपढ़ गवार बताते हुये यह भी कहा कि विशाल की हैसियत यह है कि वह किसी का काम कराना तो दूर अपनी किसी समस्या को अप्लीकेशन भी नही लिख पाता ऐसा कर देगा तो मै विधानसभा से इस्तीफा दे दूंगा।

हालांकि जब ओमप्रकाश ने वेटिंग हाल में कुछ और पत्रकारों को देखा तो और तेजी से अपने वाहन के तरफ निकल भागे। मामले को दबाने और पत्रकारों से की गयी बेवजह बदसलूकी के मामले को रोकने के लिये पूर्व मंत्री के कुछ गुर्गे देर शाम तक जिला मुख्यालय पर मौजूद कुछ दैनिक अखबारों व एक निजी न्यूज पोर्टल के कार्यालय में मिठाई पहुंचाना नही भूले ताकि पूर्व मंत्री की बेहयाई जनता तक न पहुचे। लेकिन सोशल मीडिया के साथ-साथ तमाम न्यूज चैनलो व अखबारों में यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर :तेज तापलहरी से अखिलेश यादव की रैली में महिला की मौत मचा हडकंप

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट सैदपुर तहसील मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश …