Breaking News

गाजीपुर: हमारा देश अब बन गया है दुनिया की बड़ी महाशक्ति: प्रिन्स गख्खर

गाजीपुर: सुखबीर एग्रो की ओर से इलाकाई गांव में अमृत महोत्सव के दौरान हजारो तिरंगे का वितरण किया गया। इस दौरान एक तिरंगा यात्रा भी निकाली गयी जो कई गांव मे होते हुए हाइवे पर पहुंची और तमाम लोगो को तिरंगा वितरण का कार्यक्रम तीन दिन से चलाया जा रहा है। कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए एग्रो के महाप्रबन्धक प्रिन्स गख्खर ने कहा कि आजादी का यह अमृत महोत्सव दुश्मनों को यह एहसास कराने के लिये पर्याप्त है कि हमारा देश अब महाशक्ति बन चुका है। हम अपने मान और सम्मान के प्रति तिरंगे के लिये सबकुछ न्यौछावर कर सकते है।

निर्धारित समय के अनुसार महाप्रबन्धक प्रिन्स गख्खर ने फैक्ट्री में तिरंगा फहराया और सभी कर्मचारियों को मिष्ठान वितरण भी किया गया। इस दौरान उन्होनें बताया कि सुखबीर एग्रो एनर्जी का नाम बदल दिया गया है। संस्थान ने इसका नाम बदलकर सेल एग्रो कमोडीटिज लिमिटेड कर दिया है। इस कार्यक्रम में नीरज श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव, पिन्टू यादव, अशोक यादव, दिनेश शर्मा, मुनीष दूबे, अभिषेक त्यागी तथा सैकड़ो ग्रामीण व फैक्ट्री के कर्मचारी भी मौजूद रहे।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …