Breaking News

गाजीपुर : बाहुबली मुख्तार के शार्प शूटर अंगद के बाद अब गोरा पर हुई कार्यवाही कुर्क हुई 1.31 करोड की संपत्ति

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर । माफिया जमींदोज के तहत उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों को लगातार रडार पर लिए हुए हैं। मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी रहे उमेश राय उर्फ गोरा राय पर के खिलाफ प्रशासन एक्शन ले रहा है । उमेश राय भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर खुर्द गांव का निवासी है।

फिलहाल हत्या के मामले में उच्च न्यायालय से बरी होकर बाहर है । उसी क्रम में गैंगस्टर एक्ट के तहत जिलाधिकारी के आदेश के आदेश दिनांक 4-07-2023 के अनुपालन में गुरूवार को उमेश राय उर्फ गोरा पर बड़ी कार्रवाई राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने की है। मुहम्मदाबाद क्षेत्र के अहिरौली पंचायत के एन एच 31 से सटे गाटा संख्या 82 के .o84 मीटर क्षेत्रफल के आवासीय भूखण्ड जिसकी अनुमानित लागत एक करोड़ 31 लाख है।

पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने मुनादी कर कुर्क कर लिया ।इस भूखंड को गोरा राय ने ।अंगद राय के बाद अब गोरा राय के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत एक के बाद एक कार्यवाही हो रही है । गुरूवार को कुर्क की गई दुकान एवं मकान लाख बतायी गयी हैं वहीं वर्तमान में मार्केट रेट से इसकी कीमत एक करोड़ 31 लाख 39 हजार आंकी गयी है। रविवार को गोरा राय की प्रॉपर्टी कुर्क किए जाने के पहले प्रशासन ने भूखंड पर नोटिस नोटिस लगाया। उसके बाद मुनादी की गई। एसपीआरए बलवंत की मौजूदगी में कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

इस मौके पर सीओ मुहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण , तहसीलदार बिजय प़ताप सिंह,भांवरकोल प़भारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय , मुहम्मदाबाद कोतवाल घनानंद त्रिपाठी , एस ओ बरेसर धीरेंद्र प्रताप सिंह,एस ओ करीमुदीनपुर देवेंद्र सिंह यादव सहित कई अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

नामांकन के पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. बहुजन समाज पार्टी से संदेश यादव ने 02 सेट में नामांकन किया

    Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया (सू0वि0) 13 मई।  लोकसभा …