Breaking News

पानी व बीजली विभाग के खिलाफ कानूनी लड़ाई लडेगा मंच

 

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल :– जन क्रांति मंच की बैठक भगवान वराहश्यामजी मंदिर में सम्पन्न हुई, बैठक में हाल महीने भर पहले कई वर्षों का एक साथ जलदाय विभाग ने हजारों रूपये के बिल नियमों को ताक पर रखकर उपभोक्ताओं को थमाये हैं, जिससे हर उपभोक्ता उद्वेलित हैं, इधर कोरोना की मार से हर व्यक्ति परेशान हैं,और जलदाय विभाग हजारों रूपये के बिल उपभोक्ताओं को थमाये जा रहा हैं, वैसे ही बीजली विभाग भी तरह तरह के कर जोड़ कर,अंधाधुंध हजारों रूपये के बिल थमा रहा है। जिसका भीनमाल जन क्रांति मंच घोर विरोध करता है, साथ ही माननीय न्यायालय से न्याय की गुहार लगाने का निर्णय लिया गया।

भीनमाल में अरबन व जल जीवन मिशन के तहत् 12पानी की टंकी व पूरे नगर में पाइप लाइन नई बिछाई जानें की वित्तीय व कार्य स्वीकृति हो गईं है, इस संबंध में नगरपालिका भीनमाल को एक पत्र देकर संज्ञान में लाना है कि,आगामी मार्च तक नगर की सडक सहित अन्यान्य नव निर्माण न,कराया जाए जो नवीन पाइपलाइन बिछाते वक्त उसकी तोडफोड हो।

सार्वजनिक निर्माण विभाग को भी पत्र लिखकर विभाग की सडके भीनमाल से बागोडा, भीनमाल से करडा, भीनमाल से पुनासा, बहुत ही खराब हो चुकी हैं यानि गढ्ढो की भरमार से सडके अटी पड़ी हैं, इसको प्राथमिकता से निर्मित कराया जाए।
यह जानकारी भीनमाल जन क्रांति मंच के प्रवक्ता सांवलाराम परमार ने दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …