Breaking News

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया हरिद्वार के लिए दो बसों को रवाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई अशोक गोयल ने सेक्टर-16 अपने कार्यालय से दो बसों को हरिद्वार तीर्थधाम के लिए झंडी दिखाकर रवाना किया। दोनों बसों में फरीदाबाद विधानसभा की भारत कॉलोनी और ओल्ड़ फरीदाबाद के भूड बसेलवा कॉलोनी से यात्री गंगा स्नान के लिए गए।

जोकि दोनों बसे पूर्व उद्योग मंत्री द्वारा तीर्थ यात्रा के लिए निशुल्क भेजी गई। इससे पहले भी विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए पिछले नो वर्षो से लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल लाखो तीर्थ यात्रियों को शिरडी,वैष्णो देवी,खाटू श्याम व अन्य तीर्थो पर निशुल्क भेज चुके हैं।

आपको यहां बता दें की पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल इस समय 18 जून को सिरसा जिले की अनाज मंडी में होने वाली रैली में व्यस्त है जिसमे देश के गृह मंत्री अमित शाह आने वाले चुनावों के मद्देनजर एक रैली को सम्बोधित करने आ रहे है और माना जा रहा है की ये बीजेपी की तरफ से 2024 चुनावों को लेकर हरियाणा में मजबूत तैयारी का सीधा संकेत है। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सिरसा रैली में बतौर व्यवस्था प्रभारी नियुक्त किया हुआ है।

इस मौके पर अशोक गोयल ने प्रभु से सभी यात्रियों के लिए मंगल यात्रा की कामना की और कहा की सभी लोग मां गंगा से फरीदाबाद के तरक्की और खुशहाली की प्रार्थना जरूर करें। अशोक गोयल ने कहा की फरीदाबाद क्षेत्र की जनता की सेवा उनका पुरा परिवार वर्षो से करते आ रहे है ओर अपने सम्पूर्ण जीवन काल में क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे।

इस मौके पर निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार,पं.मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्किट कमेटी,बाबू खान,पंडित सुरेंदर बबली,सुभाष भगत,हरि किसान चौहान आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …